गौतम नगर निवासी बैंक चीफ मैनेजर के घर में घुसा कोबरा जहरीला सांप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बीती रात होशियारपुर गौतम नगर गली नं 5 में भारतीय स्टेट बैंक के चीफ मैनेजर प्रदीप पराशर के घर में अचानक कोबरा सांप घुस गया। प्रदीप पराशर अपनी पत्नी गीता पराशर के साथ चिंतापूर्णी माता के लंगरों में प्रसाद लेने गए तो उनकी बेटी आशु पराशर जब वे गेट बंद करने गए तो देखा खतरनाक कोबरा सांप घर में घुस आया और उसने खुद को बचाने के लिए अंदर बंद कर लिया तथा घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में सांप को देखती रही और उसने अपने माता-पिता को फोन कर दिया उसके माता-पिता जल्द से जल्द घर लौट आए।

Advertisements

इसके बाद उन्होंने समाजसेवी राजिंदर मोदगिल इसकी सूचना दी जिन्होंने पड़ोसियों को इक किया। जिस पर बिजली बोर्ड के रिटायर्ड एक्सियन अजीत सिंह, डा. दीन दयाल सिंह और अन्य पड़ोसियों ने आकर सांप की तलाश की, लेकिन सांप कहीं नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने होशियारपुर के प्रसिद्ध सांप पकडऩे वाले मोहल्ला भवानी नगर के कुलदीप सिंह को बुलाया गया।

उन्होंने सांप पकडऩे वाली छड़ी के साथ अपने अनुभव से बड़ी मुश्किल से उसे काबू में किया। इस मौके पर राजिंदर मोदगिल ने शहर वासियों से अपील की कि इस बरसात के मौसम में ये सांप अपनी जगह बदल लेते हैं और ठंडी जगह की तलाश में रहते हैं। इस अवसर पर, अजीत सिंह, रजिंदर मोदगिल, डा. दीन दयाल सिंह, अविकल मोदगिल, गीता पराशर, आशु पराशर, राजा काबरा और अन्य उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here