70 दिन में बनाई गली 8 दिन भी न चली, निगम में फैले भ्रष्टाचार की हो जांचः हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम के तहत पड़ते वार्ड नंबर 3  गत दिवस एक गली का निर्माण करवाया गया। जिसे बनाने में 70 दिन से भी अधिक दिन का समय लगा, लेकिन हैरानी की बात है कि नई बनाई गई यह गली एक बारिश की मार भी न झेल सकी, जोकि प्रदेश की आम आदमी पार्टी की भ्रष्टाचार की पोल खोलने के लिए काफी है। इस गली के निर्माण में हुई धांधली की जांच विजीलैंस को करनी चाहिए तथा जिम्मेदार अधिकारियों पर भी कार्यवाही की जानी चाहिए।

Advertisements

यह बात जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने गली के निर्माण पर सवालिया निशान लगाते हुए कही। उन्होंने कहा कि बड़े दुख की बात है कि लगभग 9.5 लाख रुपये की लागत से बनाई गई इस गली के घटिया निर्माण के कारण लोगों को एक के बाद एक परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। और तो और गली के निर्माण के समय इस गली में पड़ते गुरुद्वारा साहिब व मंदिर की भी परवाह नहीं की गई, जहां पर रोजाना सैकड़ों लोग माथा टेकने आते हैं। हरीश आनंद ने कहा कि कैबिनेट मंत्री जिम्पा के हलके तथा उनके अपने शहर में यह हात है तो प्रदेश का हालत क्या होगी अंदाजा लगाया जा सकता है।

उऩ्होंने निगम अधिकारियों व सत्ताधारियों से अपील की कि वह इस तरह के विकास कार्य करवाकर जनता के जख्मों पर नमक लगाने का काम न ही करें तो अच्छा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here