ताजा खबर: पिपलांवाला में संदीप ने रणवीर बहल के पेट में मारी गोली

man-shot-piplanwala-Hoshiarpur-culprit-arrested-model-town-police-Punjab (1)

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: भूपेश प्रजापति/गुरजीत सोनू: आपसी लेन-देन को लेकर हुए एक झगड़े में एक व्यक्ति ने दूसरे के पेट में गोली मार दी। जिसे तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया, जहां से उसके परिजन उसे एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरु कर दी थी तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Advertisements

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार थाना प्रभारी इंस्पैक्टर नरिंदर कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पिपलांवाला में दो व्यक्तियों में झगड़ा हो गया था तथा एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति को गोली मार दी है। उन्होंने बताया कि गोली व्यक्ति के पेट में लगी थी, जिस पर उसे अस्पताल लाया गया था, जहां से उसे प्राइवेट अस्पताल लेजाया गया है। उन्होंने बताया कि जिसे गोली लगी है उसकी पहचान रणवीर बहल के रुप में हुई है तथा जिसने गोली मारी है उसका नाम संदीप कुमार है।

man-shot-piplanwala-Hoshiarpur-culprit-arrested-model-town-police-Punjab (1)

उन्होंने बताया कि रणवीर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है तथा पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जाएगी, जिसके बाद ही इस संबंधी कुछ बताया जा सकेगा कि झगड़ा किन कारणों के कारण हुआ है। फिलहाल तो मामला किसी लेन-देन को लेकर बताया जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि उन्होंने आरोपी संदीप को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

इस मौके पर ए.एस.पी. अंकुश गुप्ता (आई.पी.एस., अंडर ट्रेनिंग) ने भी थाना प्रभारी नरिंदर कुमार के साथ मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया।

man-shot-piplanwala-Hoshiarpur-culprit-arrested-model-town-police-Punjab (1)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here