मोदी के समर्थन में चुनावी वैन का भाजयुमो ने किया जोरदार स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव के संदर्भ में निकल जा रही चुनावी वैन का होशियारपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रधान शिवम  ओहरी की अगुवाई में स्वागत किया गया। इस मौके पर शिवम ओहरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के बाद तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारें जो 70 साल के दौरान नहीं कर सकीं मोदी सरकार ने अपने शासनकाल के उसे संभव कर दिखाया है।

Advertisements

प्रधानमंत्री ने जम्मू कश्मीर में शांति स्थापित करके दिखाई और इसके अलावा देश की जीडीपी दर को आगे बढ़ाया। इतना ही नहीं दृढ़ इच्छा शक्ति के चलते नागरिकता संशोधन कानून को भी लागू किया। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं। पूरा देश प्रधानमंत्री का परिवार है तथा जब विपक्ष को प्रधानमंत्री के कार्यों में कोई कमी नहीं दिखाई देती तो वह व्यक्तिगत आरोप लगाने लगते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है तथा तूफान के आने से पहले ही लोग उसमें से छलांग लगाकर भागने लगे हैं। कांग्रेस के बड़े नेता अपनी हार को देखते हुए चुनावी मैदान से भाग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी जिस भी उम्मीदवार को होशियारपुर लोकसभा से मैदान में उतारेगी उसे भारी  बहुमत से विजय बनाकर केंद्र में भेजा जाएगा। शिवम ओहरी ने कहा कि इस चुनावी वैन द्वारा लोगों को मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी दी जाएगी। इस मौके पर मोर्चा के महासचिव सूरज शर्मा, उपाध्यक्ष सुनंदन सूद, पंकज रेवाड़ी, शिवम गैंद, राहुल ओहरी, सचिन, ऋषभ, योगी, राज, घनश्याम, बबलू आदि सहित अन्य पदाधिकारी एवं सदस्यगण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here