श्री रुद्र चण्डी महायज्ञ एवं श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ संपूर्ण, विद्वानों को दी गई भावपूर्ण विदाई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मां अन्नपूर्णा मंदिर में परम आदरणीय प्रातः स्मरणीय स्वामी नंद किशोर जी महाराज के आशीर्वाद से करवाए जा रहे श्री रुद्र चण्डी महायज्ञ एवं श्री मद्भागवत महापुराण कथा ज्ञान यज्ञ के संपूर्ण होने पर आयोजकों ने सभी को बधाई एवं अगले साल के लिए शुभकामनाएं भेंट की। इस दौरान हरिद्वार से पहुंचे आचार्य राजिंदर प्रसाद व ब्राह्मण विद्वानों की भावपूर्ण विदाई की गई।

Advertisements

प्रबंधक कमेटी ने सभी का सहयोग के लिए जताया आभार

इस मौके पर कन्या पूजन एवं ब्राह्मण पूजन उपरांत भोज का आयोजन किया गया और विद्वानों को विदाई दी गई। प्रधान रमेश अग्रवाल व महामंत्री तरसेम मोदगिल ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इतना बड़ा आयोजन सभी के सहयोग एवं स्वामी नंद किशोर जी महाराज की आशीर्वाद से ही संभव है। उन्होंने कहा कि यह एक एसा धार्मिक अनुष्ठान है जिसका सभी भक्तजनों एवं शहर निवासयों को इंतजार रहता है। उन्होंने कहा कि 12 दिन से भी अधिक समय तक चलने वाले इस आयोजन में सभी का बहुमूल्य सहयोग मिलता है।

इस अवसर पर रमेश गंभीर, नील कमल शर्मा, राजीव शर्मा, मदन लाल महाजन, विकास सिगला, दविंदर वालिया गुरुजी, शोभन सिंह,  विशाल वालिया, कृष्ण गोपाल मोदिगल, मनोज दत्ता सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here