कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने ब्लाक समिति और जिला परिषद उम्मीदवारों की सूची हाईकमांड को भेजी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब में होने जा रहे जिला परिषद एवं ब्लाक समिति के चुनाव के मद्देनजर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने हल्का होशियारपुर से संबंधित जिला परिषद एवं ब्लाक समिति के उम्मीदवारों की सूची हाईकमांड को भेजी है। इस संबंधी जानकारी देते हुए श्री अरोड़ा ने बताया कि जिला परिषद के चुनाव हेतु जहानखेलां (एस.सी. रिजर्व) के लिए समित्र सिंह का नाम भेजा गया है।

Advertisements

इसी प्रकार ब्लाक समिति-1 के लिए जिसमें आदमवाल एस.सी. सीट के लिए एडवोकेट विक्रम, अज्जोवाल से गौरी शर्मा (सामान्य), बस्सी गुलाम हुसैन से किरनजीत सिंह मलही (सामान्य) का नाम भेजा गया है तथा ब्लाक समिति-2 के लिए जे.सी.टी. चौहाल से प्रेम लत्ता (महिला), चौहाल से दलजीत कौर (एस.सी. महिला), खडक़ां से करनैल सिंह (एस.सी.), जहानखेलां से बिल्ला दिलावर (सामान्य), नंगल शहीदां से बिमल कौर (महिला), बजवाड़ा कलां से मनजीत कौर (एस.सी.), न्यू शक्ति नगर से रविंदर कौर (एस.सी. महिला), बूथगढ़ से सुनील सरदाना (सामान्य), नारु नंगल खास से कुलदीप सिंह (एस.सी.) का नाम हाईकमांड को भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि ब्लाक समिति 1 व 2 की कुल 12 सीटों एवं जिला परिषद की एक सीट के लिए उम्मीदवारों के नाम हाईकमांड को स्वीकृति हेतु भेजे गए हैं। श्री अरोड़ा ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने जो वायदे जनता से किए थे, उनमें से ज्यादातर पूरे कर दिए गए हैं तथा जो शेष बचे हैं उन्हें पूरा करने के लिए सरकार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि जिला परिषद एवं ब्लाक समिति चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार बड़ी जीत दर्ज करेंगे तथा पंचायती चुनाव में भी कांग्रेस का झंडा बुलंद रहेगा। उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं से कहा कि वे अपनी उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी एकजुटता के साथ मैदान में जुट जाएं। इस मौके पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, पार्षद सुरिंदर शिंदा एवं नंबरदार कर्मचंद भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here