कैलाश राष्ट्रीय हिंदू शिवसेना के जिला प्रधान व बिट्टू उपप्रधान नियुक्त

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। राष्ट्रीय हिंदू शिवसेना पंजाब अध्यक्ष कमल शर्मा द्वारा कैलाश भारद्वाज को शिवसेना का जिला प्रधान नियुक्त किया गया और महिंदर बिट्टू को जिला उपप्रधान नियुक्त किया गया। इस अवसर पर कैलाश भारद्वाज व महिंदर बिट्टू ने कहा कि राष्ट्रीय हिंदू शिवसेना द्वारा उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गई है उसे वह पूरी तनदेही के साथ निभाएंगे और संस्था द्वारा जो भी समाज भलाई के कार्य किए जाएगे उसमें वह बढ़-चढ़ भाग लेगे।

Advertisements

इस अवसर पर कमल शर्मा ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए नए पदाधिकारियों को जिम्मेवारी सौंपी गई है तथा पदाधिकारियों को और सदस्य जोडऩे का आह्वान किया गया। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में भारतीय सनातन धर्म पर चलने और आने वाली पीढिय़ों को इससे जोडक़र रखने के लिए एकजुट होकर प्रयास किए जाने चाहिए।

अन्यथा कुछ अंदरूनी व बाहरी ताकतें हमारी संस्कृति का पाश्चात्याकरण करने पर तुली हुई है । उनसे निपटने के लिए हमारा अपनी संस्कृति के प्रति लगाव व विश्वास होना जरुरी है। इस अवसर पर पंजाब प्रचारक बलविंदर बंका, अंकुश पराशर, वरुण शर्मा,पियूष जैन,मनजीत सिंह, गोनी गुर्जर, मनु बंगा, विक्की सैनी आदि शिवसेना कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here