23 जनवरी से 2 मार्च तक भाजयुमो देश भर में आयोजित करेगा कार्यक्रम: दिनेश कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। पंजाब भाजपा जनता युवा मोर्चा की बैठक भाजपा कार्यालय होशियारपुर में पंजाब प्रधान सन्नी शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक दौरान संगठन महामंत्री दिनेश कुमार बतौर मुख्यातिथि व पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, मेयर शिव सूद, जिला प्रधान विजय पठानिया विशेष तौर पर शामिल हुए।

Advertisements

इस अवसर पर संगठन महामंत्री दिनेश कुमार ने युवा कार्यकर्ताओं से लक्ष्य हमारा, मोदी दोबारा नारे को सार्थक करने के लिए दिन रात एक करके मेहनत करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पिछली बार की तरह इस बार भी मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने में युवाओं का विशेष योगदान रहेगा। इसलिए पार्टी द्वारा दिए जा रहे कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए सभी को एकजुट होकर कार्य करने की जरुरत है। जहां तक वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं का सवाल है वे युवा मोर्चा को पूरी तरह साथ देने के लिए संकल्पबद्ध हैं।

दिनेश कुमार ने बैठक में कार्यकर्ताओं को आगामी दिनों में किए जाने वाले कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया कि 23 जनवरी से 2 मार्च तक विभिन्न कार्यक्रम किए जाएंगे ताकि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार की नींव अभी से मजबूत की जा सके। इस संबधी जानकारी देते हुए भाजयुमो जिला अध्यक्ष रणजीत सिंह राणा ने बताया कि पार्टी की तरफ से युवा मोर्चा को 17 कार्यक्रम मिले हैं तथा इनकी रुपरेखा भी तय की गई है। उन्होंने कहा कि मोदी जी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए युवा मोर्चा द्वारा देश भर में कार्यक्रम आयोजित कर रहा है।

उन्होंने पार्टी नेताओं को आश्वस्त किया कि होशियारपुर युवा मोर्चा लक्ष्य हमारा, मोदी दोबारा नारे को चरितार्थ करेगा। इस दौरान तीक्ष्ण सूद तथा सन्नी शर्मा ने भी संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को समस्त कार्यक्रम सफल बनाने की बात कही। इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी से विनय महाजन, साहिल, नितिन गुप्ता नन्नू, हर्ष शर्मा, भानु प्रताप, जिंदू सैनी, चिंटू हंस, मनजिंदर सिंह, कुलविंदर बब्बू, धीरज ऐरी, राजन शर्मा, राजा सैनी सहित अन्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here