देश परिवारवाद से नहीं समर्पण से बढ़ता है आगे: पार्षद तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। जिन लोगों ने अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए आजादी के नाम पर भारत देश के तुकड़े कबूल कर लिए, उन लोगों से देश हित की बात सोचना बेईमानी हैं और ऐसे लोग परिवारवाद की परंपरा में विश्वास रखते है, जबकि देश परिवारवाद से नहीं समर्पण से आगे बढ़ता हैं।

Advertisements

उपरोक्त शब्द भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव, लोक सभा होशियारपुर की प्रभारी पार्षद नीति तलवाड़ ने मोहल्ला हीरा कलोनी में गोपी महिला मंडल की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि आज की महिला अब अपने अधिकारों एवं कर्तव्यों के प्रति जागरुक हो चुकी है। उन्होने कहा कि आज की महिला जानती है कि देशहित में कौन से लोग कुर्बानी दे सकते हैं, इसलिए आज समस्त नारी शक्ति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमर कस चुकी हैं। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि लोक सभा क्षेत्र होशियारपुर में मातृ शक्ति बड़ी गिणती में विजय सांपला के पक्ष में आ खड़ी हुई है, क्योंकि श्री सांपला द्वारा करवाए गए कार्य ईलाके के विकास में चार चांद लगा रहे हैं।

इस मौके पर पार्षद नीति तलवाड़ ने गोपी मंडल के सदस्यो को विजय सांपला की तरफ से बर्तन भेंट किए। इस मौके पर नीलम, पुष्पा, सरोज, श्वेता, रमा, सुनंदा, राखी, दीप्ती व गोपी महिला मंडल की अन्य सदस्य भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here