सोमप्रकाश को टिकट से तीक्ष्ण खेमें में खुशी की लहर, भांगड़ा डालकर मनाई खुशी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। भाजपा हाईकमांड द्वारा फगवाड़ा के विधायक सोम प्रकाश को लोक सभा हल्के का उम्मीदवार घोषित किए जाने से होशियारपुर में तीक्ष्ण सूद खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई। सोम प्रकाश की टिकट फाइनल होते ही होशियारपुर में तीक्ष्ण सूद के निवास उनके समर्थकों, भाजपा जिला कार्यकारिणी, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा और सैलों से जुड़ी कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में पहुंचकर ढोल की थाप पर भांगड़ा डाल-डाल कर अपनी खुशी का इजहार किया।

Advertisements

इस मौके पर तीक्ष्ण सूद ने कहा कि वे पार्टी के निर्णय का स्वागत करते हैं और विश्वास दिलाते हैं कि सोम प्रकाश को बड़ी जीत दिलाकर संसद में भेजा जाएगा और नरेन्द्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने में होशियारपुर भाजपा अपना पूर्ण योगदान डालेगी। विजय सांपला को अगर टिकट दी जाती के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर उन्हें टिकट मिलती तो भी वे इसी जोश के साथ पार्टी के लिए कार्य करते और पार्टी उम्मीदवार को विजयी दिलाते। इस दौरान पार्टी कार्यर्काओं ने भाजपा एवं सोमप्रकाश व तीक्ष्ण सूद की जय-जयकार में खूब नारे भी लगाए।

लोकसभा चुनाव मीडिया इंचार्ज निपुण शर्मा ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी सोम प्रकाश 24 अप्रैल दिन बुधवार को होशियारपुर आ रहे हैं तथा इस समय वह फगवाड़ा में कार्यकर्ताओं एवं पार्टी नेताओं का धन्यवाद करने में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी ने एक मजबूत दावेदार होशियारपुर लोकसभा हल्के को दिया है तथा पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता उनकी जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए पहले से ही चुनाव मैदान में डट चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here