विक्टोरिया इंटरनेशनल स्कूल में हुआ स्टूडेंट काउंसिल का गठन

टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। विक्टोरिया इंटरनैशनल स्कूल बैंचा टांडा में स्टूडेंट काउंसिल का गठन किया गया। स्कूल के डायरेक्टर जी.एस मुल्तानी की अगुवाई में हुए इन्वेस्टर समागम के दौरान सबसे पहले स्कूल के चारों हाउस के विद्यार्थियों ने मार्च पास्ट निकाला। समागम के दौरान स्कूल के चारों हाउस हिमालय, अरावली, नीलगिरी व शिवालिक हाउस के हाउस कैप्टन स्कूल के हैड ब्वॉय, हैड गर्ल और प्रीफेक्ट का भी चुनाव किया गया।

Advertisements

चुनाव के दौरान जसकरण सनगेरा को हैड ब्वॉय इंदरजीत कौर को हैड गर्ल, तरनजोत कौर को हिमालय हाउस की हाउस कैप्टन, अभिनव बस्सी को अरावली हाउस का हाउस कैप्टन, कुंवर प्रताप सिंह को नीलगिरी हाउस का हाउस कैप्टन, हिमांशु को शिवालिक हाउस का हाउस कैप्टन चुना गया। इसके साथ ही हिमालय हाउस में से गुरनूर, दीपांशु, सिमरनजीत, अरावली हाउस में से साहिल प्रीत कौर, मानव जीत, आर्यन, नीलगिरी हाउस से हरप्रीत और शिवालिक हाउस से राजेंद्र पाल सिंह को प्रीफेक्ट चुना गया।

इस अवसर पर डायरेक्टर जी.एस मुल्तानी ने विद्यार्थियों को सम्मानित करते हुए उनको स्कूल के दौरान अनुशासन का पाठ पढ़ाया और स्टूडेंट काउंसिल की जिम्मेदारी के बारे में भी बताया। इस दौरान स्कूल के कोऑर्डिनेटर सिमरन कौर, मनदीप कौर, राजविंदर कौर, जसप्रीत कौर, मनप्रीत कौर, नवदीप कौर और जसप्रीत कौर के अलावा स्कूल का स्टाफ व विद्यार्थी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here