ड्रीमस कोचिंग संस्थान की छात्रा सानिया ओहरी ने चमकाया नाम, हासिल किए 95.6 प्रतिशत अंक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। ड्रीमस कोचिंग संस्थान के एम.डी. इंजी. अंकुश मेयर ने बताया कि सानिया ओहरी ने दसवीं आई.सी.एस.ई. की परीक्षा में 95.6 प्रतिशत अंक हासिल किए, जिसमें उसने कैमीस्ट्री में 96 प्रतिशत, फीजिक्स में 97 प्रतिशत, बॉयलोजी में 97 प्रतिशत और गणित में 94 प्रतिशत अंक हासिल किए। सानिया ओहरी से बातचीत करने पर पता चला कि वह भविष्य में पायल्ट बनना चाहती है, जिसके लिए वह कड़ी मेहनत करेगी। सानिया ने इस रिजल्ट का श्रेय अपनी कड़ी मेहनत, ड्रीमस कोचिंग संस्थान द्वारा करवाई गई कड़ी मेहनत तथा अधिक सबसे पहले पढ़ाई को अहमियत दी तथा अपने माता-पिता का निरंतर सहयोग मिलने को दिया।

Advertisements

इंजी. अंकुश मेयर ने बताया कि सानिया के पिता अपनी बेटी की इस उपलब्धि पर बहुत खुश थे और उन्होंने कोचिंग संस्थान के लगातार 5 वर्षों से कड़ी मेहनत करवाए जाने को ही इसका श्रेय दिया। कोचिंग संस्थान में विद्यार्थी न केवल गणित, साईंस बल्कि अंग्रेजी विषयों की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा दसवीं आई.सी.एस.ई. के बाकी विद्यार्थियों नवजोत, जोवन, जसप्रीत, रजत, पूरवा, मुस्कान, हिमांशी ने भी अपने अच्छे परिणाम से कोचिंग सैंटर की गरिमा को बढ़ाया। एम.डी. इंजी. अंकुश ने माता-पिता और विद्यार्थियों का धन्यवाद किया, जिसके सहयोग से उनके कोचिंग सैंटर को एक नई उपलब्धि मिली है।

उन्होंने कहा कि इस वर्ष से कोचिंग संस्थान ने दसवीं, ग्यारहवीं, बारहवीं के विद्यार्थियों के लिए द स्टैलर न्यूज़ के सहयोग से ऑनलाईन कोचिंग का प्रबंध किया है, जिसे वह फेसबुक, यूट्यूब के द स्टैलर न्यूज़ व ड्रीमस कोचिंग संस्थान होशियारपुर के पेज पर निशुल्क देख सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here