पढ़ाई में अव्वल जरुरतमंद बच्चों की हर संभव सहायता करेगी भाविप: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एस.डी. गल्र्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल की 10वीं कक्षा की छात्रा तान्या जरियाल द्वारा 93.7 प्रतिशत अंक प्राप्त करने पर भारत विकास परिषद होशियारपुर ने उसे नकद राशि व प्रमाणपत्र भेंट करके सम्मानित किया और भविष्य में भी उसकी हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे भाविप के प्रदेश कनवीनर (आई डोनेशन) एवं प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा ने तान्या को बधाई देते हुए भविष्य में भी इसी प्रकार नाम रोशन करने की प्रेरणा दी।

Advertisements

श्री अरोड़ा ने कहा कि तान्या ने मैरिट सूची में स्थान बनाकर यह सिद्ध कर दिया है कि आर्थिक तंगी प्रतिभा प्रदर्शन में कभी आड़े नहीं आ सकती। उन्होंने कहा कि तान्या के पिता नहीं हैं और माता मंजू बाला कड़ी मेहनत करके उसे पढ़ा रही हैं और तान्या ने भी अपने परिवार की स्थिति को देखते हुए बिना किसी ट्यूशन के अपनी मेहनत से सभी का मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि परिषद द्वारा ऐसे होनहार बच्चे का सहयोग करके परिषद भी गर्व महसूस करती है और भविष्य में भी तान्या को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढऩे के लिए हर संभव सहयोग करेगी।

इस मौके पर प्रधान राजिंदर मोदगिल ने बताया कि तान्या के दो छोटे भाई भी हैं, जोकि पढ़ाई में तान्या की तरह ही होशियार हैं। उन्होंने कहा कि परिषद को तान्या की उपलब्धि के लिए परिषद सदस्य मास्टर गुरप्रीत सिंह द्वारा जानकारी दी गई थी। जिस पर परिषद द्वारा अपने बेटी बढ़ाओ-बेटी बचाओ मुहिम के तहत तान्या को सहयोग व सम्मान प्रदान करने पहुंची है। मोदगिल ने बताया कि परिषद द्वारा शिक्षा में मुकाम हासिल करने वाले जरुरतमंद बच्चों को समय-समय पर सहयोग प्रदान किया जाता है ताकि कोई भी बच्चा आर्थिक तंगी के कारण शिक्षा के क्षेत्र में पिछड़ न जाए।

इस मौके पर तिलक राज शर्मा, दविंदर अरोड़ा, वरिंदर चोपड़ा, विजय अरोड़ा, मास्टर गुरप्रीत सिंह, रविंदर भाटिया, विपन शर्मा, रिक्की सेतिया व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here