जान से प्यारा है मुझे मेरा हल्का और हल्का निवासी, सांसे चलने तक रहूंगा सेवा को समर्पित: डा. राज कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मेरा हल्का-मेरी जनता ही है मेरी जान और अपनी जान के ज्यादा मुझे यह जान प्यारी है तथा इसकी भलाई के लिए तब तक सक्रिय रहूंगा जब तक मेरी सांसे चल रही हैं। होशियारपुर का विकास और यहां पर नए प्रोजैक्ट लगाना मेरी प्राथमिकताओं में है तथा इसके लिए मैं 24 घंटे काम करने के लिए तत्पर रहा हूं और रहूंगा। होशियारपुर ने मुझे जो प्यार और सम्मान दिया है उसका ऋण तो मैं कभी नहीं चुका सकता, परन्तु यहां के निवासियों को स्वास्थ्य, शिक्षा, रेल विस्तार और अन्य महत्वपूर्ण मामलों से संबंधित समस्याओं को हल करवाकर आपके विश्वास पर इसी प्रकार खरा उतरने हेतु हमेशा प्रयासरत रहूंगा। यह विचार लोगसभा हल्का होशियारपुर से कांग्रेस उम्मीदवार डा. राज कुमार ने अपने हजारों साथियों के साथ होशियारपुर के अलग-अलग बाजारों में निकाले गए निवेदन मार्च के दौरान जाता के समक्ष व्यक्त किए और उन्हें विश्वास दिलाया कि उनके साथ किया गया एक-एक वायदा पूरा किया जाएगा। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा भी उनके साथ मौजूद रहे।

Advertisements

-कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा और कई नेता व हजारों समर्थकों से कांग्रेसमयी हुआ होशियारपुर

कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की जनता को प्रेरणा देने के लिए निकाले गए निवेदन मार्च का शुभारंभ सैशन चौक से हुआ और घंटाघर के आसपास मुख्य बाजारों से होता हुआ सब्जी मंडी चौक व फगवाड़ा चौक से जालंधर रोड प्रभात चौक पर पहुंचकर संपन्न हुआ। इस दौरान शहर निवासियों ने डा. राज कुमार का पलकें बिछाकर स्वागत किया और शहर व हल्के की बेहतरी के लिए डा. राज के हाथ मजबूत बनाने का संकल्प दोहराया। इस अवसर पर हजारों की संख्या में शहर निवासियों और डा. राज के समर्थकों द्वारा उठाए गए कांग्रेस के झंडों से पूरा वातावरण कांग्रेसमय हो गया और ऐसा लग रहा था मानो आज ही जनता ने 23 मई को आने वाले परिणाम की घोषणा कर दी हो। जनता में डा. राज के प्रति उनके प्यार और सहयोग का पता इसी बात से चल रहा था कि डा. राज जिस तरफ से गुजर रहे थे दुकानदार व लोग खुद आगे आकर उनका स्वागत कर रहे थे और उन्हें विजयीश्री का आशीर्वाद दे रहे थे। आज के इस मार्च से शहर में कांग्रेस की चल रही लहर और भी मजबूत हो गई और लोगों ने एकमत से डा. राज के पक्ष में मतदान किए जाने की घोषणा करते हुए डा. राज को लाखों मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया।

-डा. राज कुमार ने होशियारपुर में कांग्रेस के पक्ष में मतदान के लिए निकाला निवेदन मार्च

निवेदन मार्च दौरान जनता का प्यार पाकर भावुक हुए डा. राज कुमार ने कहा कि यह आंशू खुशी के आंसू है और जिस जनता ने उनके प्रति इतना विश्वास जताया है उसे बरकरार रखा जाएगा। डा. राज कुमार ने जनता से कहा कि वे समय-समय पर जनता की कचहरी में उपस्थित होकर अपने कार्यों की समीक्षा करवाया करेंगे ताकि कमियों और उपलब्धियों का पता चल सके। डा. राज ने कहा कि युवाओं को आगे बढऩे के बेहतर मौके मिलें और महिलाओं की स्थिति व उनकी सुरक्षा पुख्ता किए जाने संबंधी ठोस कदम उठाए जाएंगे। उन्हंने कहा कि आज भी शहरी व गांवों में कई घर ऐसे हैं जहां पर महिलाएं काफी पिछड़ी हुई हैं तथा उन्हें आत्मनिर्भर बनाने हेतु सरकार द्वारा चलाई जाने वाली योजनाओं के अलावा नई योजनाएं तैयार करवाकर लागू करवाना भी उनकी जिम्मेदारी रहेगा ताकि हमारे हल्के का हर घर एक खुशहाल घर बन सके। गरीबों, दलितों एवं पिछड़ों की भलाई के साथ-साथ समस्त वर्गों एवं समुदायों के गरीबों व पिछड़ों को भी आगे बढऩे के मौके मिले इसके लिए भी सरकार के समक्ष मांग उठाएंगे।

डा. राज कुमार ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में प्रदेश के साथ-साथ होशियारपुर के विकास की जो योजनाएं बनाई गई हैं उन्हें और आगे बढ़ाने के लिए इनके मार्गदर्शन में बड़े प्रोजैक्ट लगाए जाएंगे ताकि होशियारपुर को एक मॉडल सिटी के रुप में विकसित किया जा सके। डा. राज कुमार ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि जनता उन्हें एक मौका जरुर प्रदान करेगी और वे भी साबित कर देंगे कि जनता ने उन पर विश्वास जताकर शहर व हल्के के विकास के मार्ग प्रशस्त किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here