जनप्रतिनिधियों नें खोला मोर्चा, दी क्रांतिकारी आन्दोलन की चेतावनी

बछवाडा़/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। पंसस पति को झुठे मुकदमे में फंसाए जाने को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने मोर्चा खोल दिया है। गत दिनों गोधना पंचायत की समिति सदस्या ममता देवी के पति कमलदेव पासवान के द्वारा गांव की ही एक युवती का अपहरण किए जाने का मामला प्रकाश में आया था।

Advertisements

उपरोक्त घटनाक्रम से क्षुब्ध जनप्रतिनिधियों नें मोर्चा खोलते हुए प्रखण्ड मुख्यालय स्थित अम्बेडकर सभागार में बैठक आयोजित की। जिसकी अध्यक्षता प्रखण्ड उप प्रमुख सुशील कुमार उर्फ मल्ली राये ने की।

इस दौरान पुर्व जिला पार्षद रामोद कुंवर ने कहा कि पराजित प्रत्याशियों एवं समाज के अनहितकारी तत्वों ने राजनैतिक उद्देश्य की पुर्ति हेतु साजिश के तहत युवती से झुठा फर्दबयान करवाकर पंसस पति को फंसाया है। इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने बैठक के माध्यम से संयुक्त हस्ताक्षर युक्त आवेदन पुलिस महानिदेशक को भेज कर न्यायिक एवं निष्पक्ष जांच की मांग की है।

पंसस पति को अविलंब आरोप से मुक्त न किए जाने की स्थिति में क्रांतिकारी आन्दोलन की चेतावनी भी दी है। मौके पर पंसस सिकन्दर कुमार, अरविन्द झा, जगदीश पोद्दार, मो.जमाल, ओमप्रकाश यादव, पशुपतिनाथ महतो, पिंकी देवी, मुखिया शंकर पासवान, जयकिशन ठाकुर, धरमेंन्द्र कुमार, समाज सेवी मुकेश महतो आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here