सूझवान मतदाताओं ने अपने फैसले से एक बार फिर बनाई है मजबूत सरकार: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पिछले 5 साल सरकार की उपलब्धियों की बदौलत देश वासियों ने अपना कर्तव्य निभाते हुए एक मजबूत सरकार बनाई हैै और आने वाले दिनों में इस मजबूत सरकार के चलते भारत आर्थिक महाशक्ति बनेगा। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने अपने कार्यालय में लोगों की समस्याओं को सुनने के अवसर पर कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में सूझवान मतदाताओं ने जो फैैंसला लिया हैै, वो भारतीय राजनीति के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। तलवाड़ ने कहा कि मोदी जी की लाईन में खड़े हर आखिरी व्यक्ति तक सहूलत पहुंचाने के कारण जनता में भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ा हैै। लोगों की समस्याओं को सुनते हुए तलवाड़ ने कहा कि एक नेता एवं जनता के बीच केवल विश्वास का नाता होता हैै और इस विश्वास पर पूरा उतरने वाले लोगों को ही जनता सर आँखों पर बिठाती हैै।

इस मौके पर ऐसी बहुत सी बातें तलवाड़ के ध्यान में लाई गई कि कई जगहों पर रंजिशन केन्द्र सरकार की तरफ से मिलने वाली सुविधाओं को सुचारू रूप से लागू नहीे किया जा रहा। ऐसे भी कई मामले ध्यान में लाए गए कि जिन लोगों का आर्थिक पक्ष मजबूत हैै, उन लोगों को तो सभी सुविधाएं मिल रही हैैं, पर जरूरतमंद लोगों कोयह सुविधाएं प्राप्त ही नहीं हो रहीं।

तलवाड़ ने उन सभी लोगों को विश्वास दिलाया कि वो इन सारे मामलों को हल करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। इस अवसर पर पाल सिंह, कुलदीप सिंह, प्रवीण सैैनी, लाडी मेहतपुरिया, राज कुमार, वैैध योधामल, हरभजन मट्टी, जसवीर सिंह पंच न्यू जटपुर, नंबरदार भू्पिंदर सिंह, कुलविंदर सिंह, कमलजीत सिंह, जयदीप, बलजिंदर सिंह, सुरिन्द्र पाल, मनजिदंर सिंह, मनमोहन कुमार, बख्शीश सिंह, बलवीर सिंह, सुरिंदर कुमार काका, रावल सिंह, इन्द्रजीत सैैनी व अलग अलग गांवों से लोग भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here