भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने लगाया फंदा

बछवाड़ा/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में बीजेपी किसान मोर्चा के वरिष्ठ नेता ने फांसी लगाकर जान दे दी। खुदकुशी की वजह कर्ज बताया जा रहा है। मृतक बीजेपी नेता की पहचान मोहन राम निराला के रूप में हुई है। वह किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष थे। इस मामले में बीजेपी ने एक सुसाइड नोट मिलने की बात कही है, लेकिन पुलिस ने इस दावे को खारिज कर दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।
खुदकुशी की यह वारदात जशपुर जिले के जशपुरनगर की है। जहां दुलदुला थाना क्षेत्र के चराईडांड़ इलाके में बीजेपी किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष मोहन राम निराला अपने परिवार के साथ रहते थे। सुबह परिजनों ने उन्हें अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटका पाया। घर में कोहराम मच गया। पास पड़ोस के लोग भी जमा हो गए। तब पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को नीचे उतारा।

Advertisements

पुलिस के मुताबिक सुबह करीब 4 और 5 बजे के बीच निराला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। पुलिस पंचनाम के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, बीजेपी नेताओं का कहना है कि निराला के शव के पास एक सुसाइड नोट मिला था। नोट में कर्ज से परेशान होकर खुदकुशी करने का जिक्र है। हालांकि पुलिस ने बीजेपी नेताओं के इस दावे को खारिज कर दिया है। पुलिस ने किसी भी तरह का सुसाइड नोट मिलने की पुष्टि नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here