मुश्किल समय में घर-घर पानी पहुंचाने पर वार्ड वासियों ने किया पार्षद तलवाड़ का सम्मान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। गर्मी के मौसम में पानी संजीवनी से बढ़ कर है और जिन लोगों को इस मौसम में पानी के लिए जूझना पड़ रहा है, उनके हालात का अंदाजा शब्दों में लगाना मुश्किल है। ऐसे में पार्षद नीति तलवाड़ ने मोहल्ला नारायण नगर में अपने वेतन से उचित व्यवस्था कर हर घर पानी पहुंचाया है। इस के लिए मोहल्ला निवासी उन के आभारी हैं। उपरोक्त शब्द प्रसिध्द समाज सेवी, द ब्लड ऐसोसिएशन के प्रधान सुमित गुप्ता ने वार्ड के हर घर पानी पहुंंचाने पर पार्षद नीति तलवाड़ के सम्मान समारोह के अवसर पर कहे।

Advertisements

सुमित गुप्ता ने कहा कि अपने चुनाव के दौरान पार्षद तलवाड़ ने इस बात का वायदा किया था कि वो हर घर की परिवारिक सदस्य बन कर उन की मुश्किलों को दूर करेंगी। उन्होने कहा कि पार्षद तलवाड़ ने बाखूबी इस वायदे को निभाया है व एक परिवारिक सदस्य की तरह ही अपने वार्ड की चिन्ता की है। उन्होने कहा कि आज मोहल्ला वासियों की तरफ से दुनिया का सब से कीमती उपहार शीतल जल तलवाड़ दम्पत्ति को भेंट कर उन्हे अपना कर्तव्य पूरा करने पर सम्मान दिया जा रहा है। इस मौके पर पार्षद तलवाड़ ने कहा कि उन का प्रयास रहा है कि उन के वार्ड निवासी कभी मुश्किल का सामना न करें, इस लिए ही सरकारी सहायता का इन्तजार किए बिना बहुत से काम अपने वेतन से ही करवाए हैं।

उन्होने मोहल्ला वासियों से अपील की कि पानी की महत्ता को समझते हुए जरूरत अनुसार ही इस का इस्तेमाल करें, ताकि सभी को पीने के लिए पानी मिल सके। इस अवसर पर धनी राम, रमेश कुमार, आशीष भारदवाज, मुल्ख राज, विकास तिवाड़ी, जसवीर सिंह, रमेश कुमार नत्थू, दीपी सैनी, राखी गुप्ता, अमित गुप्ता व अन्य मोहल्ला निवासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here