गोलियों की आवाज से कांपा मानक ढेरी गांव, अज्ञात लोगों ने गेट पर गोलियां चला फैलाई दहशत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: समीर सैनी/मुक्ता वालिया। थाना बुल्लोवाल के गांव मानक ढेरी में बाद दोपहर उस समय दहशत का मोहाल व्याप्त हो गया जब किसी रंजिश के चलते अज्ञात लोगों ने गांव में घुसकर 4 गोलियां चला दी। जानकारी के अनुसार उस समय इलाके के सभी लोग अपने-अपने घरों में थे कि अचानक भयानक आवाज के कारण सभी कांप उठे। घबराये लोगों ने तुरंत पुलिस को इस संबंधी सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना बुल्लोवाल एस.एच.ओ इंस्पैक्टर सुलक्खन सिंह ने जांच शुरू की।

Advertisements

इस दौरान गांव निवासी सिमरनजीत सिंह पुत्र सतनाम सिंह ने पुलिस को बयान देते हुए बताया कि अज्ञात लोगों ने गांव में घुसकर 4 फायर किए जिसमें से उन्होंने 2 फायर हवा में करते हुए, 2 फायर उनके साथ वाले बंद पड़े घर के गेट पर किए। जिससे लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। उन्होंने बताया कि उस समय सभी का अपने घरों में होने के कारण बचाव हो गया। उन्होंने पुलिस से अपील की कि ऐसे असामाजिक तत्वों को जल्द से जल्द ढूंढ कर गिरफ्तार किया जाए।

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के सरेआम गांव में घूमने से किसी की भी जान को खतरा हो सकता है जिसके लिए उन्होंने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की भी मांग की। इस दौरान पुलिस ने सिमरनजीत के बयानों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here