जंगल से मिला अजय का शव, 8 माह पहले हुई थी शादी, सदमे में परिजन

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर सुजानपुर रोड पर चबूतरा के जंगल में मंगलवार को अजय कुमार पुत्र कश्मीर सिंह गाँव जूली डाकघर कोट जिला हमीरपुर की मिली लाश मिली है। अजय की अचानक हुई मौत से परिजन भी सदमें में हैं। अजय कुमार पुत्र कश्मीर सिंह की कऱीब एक माह पूर्व ही शादी हुई थी । वह गगरेट में एक निजी फ़र्म में काम करता था।

Advertisements

परिजनों का कहना है कि 33 वर्षीय अजय को न तो कोई परेशानी थी और न ही विवाह को लेकर कोई विवाद था । ऐसे में मृतक अजय ने आत्महत्या जैसा कठोर क़दम क्यों उठा लिया। मौक़े पर मिली बाईक नम्बर एचपी 22सी -5258 और वहीं पड़ी हुई ज़हर की शीशी भी अजय द्वारा मौत को गले लगाने पर कई रहस्य बनाए हुए है। परिजनों का मानना है कि अजय इतने कमज़ोर दिल का भी नहीं था कि आत्महत्या जैसा कठोर क़दम उठा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ले। फि़लहाल पुलिस अजय की लाश को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।

डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि शिवाली नाम की महिला ने 8 जुलाई को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसका पति गुम है। इसी बीच चबूतरा पंचायत के प्रधान ने सुजानपुर पुलिस को सूचित किया कि चबूतरा के जंगल में एक मृत व्यक्ति पड़ा है, जिसके पास एक बाइक भी खड़ी है। डी.एस.पी. हितेश लखनपाल ने जानकारी दी है कि वह स्वयं एसएचओ सदर एवं एसएचओ सुजानपुर के साथ मौक़े पर पहुँचे। जाँच में लाश के पास ही ज़हर की एक शीशी मिली है। उन्होंने बताया कि पुलिस जाँच कर रही है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही युवक की मौत के कारणों का पता चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here