डा. राज ने चब्बेवाल कार्यालय में लगाया खुला दरबार, सुनी लोगों की समस्याएं

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अपने नियमानुसार चब्बेवाल कांग्रेस कार्यालय में हर सोमवार को खुला दरबार लगा कर लोगों को मिलने की रवायत को कायम रखते हुए विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल ने गत सोमवार जनता के साथ मुलाकात की। इस मुलाकात दौरान लोगों ने अपनी समस्याएं-परेशानियां विधायक के साथ सांझी की। इन समस्याओं के तुरंत निवारण के लिए डा. राज ने संबंधित विभाग तथा अधिकारियों को उचित निर्देश दिए। बहुत सी समस्याओं को समय पर ही हल किया गया।

Advertisements

इस दौरान डा. राज कुमार ने मिलने आए लोगों के साथ बातचीत करते हुए उन्हें जानकारी दी की जल्द ही पंजाब सरकार द्वारा सारे गरीबों तथा जरूरतमंदों के कर्जे माफ करने जा रही है। इस संबंधी अधिक जानकारी जल्द ही जनतक की जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगवाई में पंजाब के किसान, मजदूर, गरीब तथा जरूरतमंद परिवार को हर बनती सहुलियत तथा मदद देने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

लोगों के साथ संबंध कायम करने उपरांत चब्बेवाल अड्डे में ही जिला परिषद मैंबर गगनदीप चाणथू द्वारा नई खोली मोबाईल की दुकान का उद्घाटन भी डा. राज द्वारा किया गया। उन्होंने कहा कि इस नए कारोबार की उन्नती के लिए गगनदीप को बधाई तथा शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर डा. जतिंदर कुमार, महिदर सिंह मल, डा. पालर्, िश्वरंजन सिंह चब्बेवाल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here