श्री दशमेश अकादमी का स्टाफ व विद्यार्थी श्री दरबार साहिब अमृतसर में हुए नतमस्तक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। इसमें कोई शक नहीं है कि विद्या के क्षेत्र में श्री दशमेश अकादमी ने वर्ष दर वर्ष सफलता के झंडे गाड़े हैं। इसके साथ-साथ विद्यार्थियों को जिंदगी के हर क्षेत्र में सफल बनाने का कार्य भी श्री दशमेश अकादमी पूरी तरह से निभा रही है।

Advertisements

श्री दशमेश अकादमी की ओर से विद्यार्थियों के लिए एक दिवसीय ट्रिप का आयोजन किया गया। इस दौरान विद्यार्थियों ने श्री दरबार साहिब और साडा पिंड अमृतसर के दर्शन किए। विद्यार्थियों ने बड़े अनुशासन के साथ पूरे ट्रिप में अपना समर्थन दिया और अधिक से अधिक आनंद प्राप्त किया। श्री दशमेश अकादमी के सी.ई.ओ. गुरसेवक कौर, डायरेक्टर प्रो. हरप्रीत सिंह तथा अकादमी के संपूर्ण स्टाफ ने विद्यार्थियों की अगुवाई की।

गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर के समीप स्थित साडा पिंड जो पंजाबी सभ्याचार का स्त्रोत है वहां जाकर भी विद्यार्थियों ने अपने सभ्याचार की अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त की। सौंदर्य अकादमी के डायरेक्टर प्रोफेसर हरप्रीत सिंह ने विद्यार्थियों को इस सफल टूर की बधाई दी और कहा कि अब पूरी तरह से पढ़ाई में जुट जाना है और आते वर्ष में अकादमी का मान सम्मान उसी तरह से कायम रखना है जिस तरह से पिछले 20 वर्षों में विद्यार्थियों ने करके दिखाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here