कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के निर्देशों पर खोखले पेड़ को गिराकर लोगों को किया गया खतरे से मुक्त

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। रेलवे रोड स्थित शिव मंदिर के समीप लगा एक खोखला हो चुका सूखा पेड़ आने जाने वाले राहगीरों के लिए खतरे की घंटी बना हुआ है। क्योंकि पेड़ इतना सूख गया है कि अचानक कभी भी गिर सकता है जिससे कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है। इस मौके पर स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि कई बार इस पेड़ संबंधी नगर निगम में लिखित रूप से शिकायत दर्ज करवा कर उनके ध्यान में लाया गया है परंतु कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पेड़ के नीचे लोगों की दुकानें हैं तथा वहीं नजदीक मंदिर होने के कारण अकसर वहां रेहड़ी फड़ी वाले खड़े रहते हैं। जिनके लिए भी यह पेड़ भय का कारण बना हुआ है। इस मौके पर समूह दुकानदारों ने कहा कि नगर निगम द्वारा उनकी कोई सुनवाई न होने के कारण इलाका निवासियों में निराशा पाई जा रही थी, जिस उपरांत उन्होंने समस्या को उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा के ध्यान में लाया जिसपर उन्होंने तुरंत नगर निगम कमिशनर से इस संबंधी बात करके जल्द पेड़ को कटवाने के निर्देश दिए तथा पेड़ को कटवाने के लिए कांग्रेस महासचिव राजिंदर सिंह परमार को बिजली विभाग व नगर निगम अधिकारियों से तालमेल बिठाकर पेड़ कटवाने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

जिसपर विभाग द्वारा सूझबूझ से इस पेड़ कोकाटा गया ताकि आने जेने वाले लोगों को समस्या का सामना न करना पड़े। इस मौके पर समूह दुकानदारों ने श्री अरोड़ा के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि आज श्री अरोड़ा की पहल कदमी से भयंकर हादसा होने से बचाव हुआ है। इस अवसर पर काका पहलवान, प्रीतम चंद, भूरा देव. बिन्नी व नीटू आदि ने उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा, निगम कमिशनर बलबीर राज, कांग्रेसी नेता राजिंदर परमार एवं बिजली विभाग के एस.डी.ओ. सिटी नरिंदर सिंह व निगम कर्मचारियों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here