सर्वानंद गिरी की मन्नत ने कैट की परीक्षा में 99.61 फीसदी अंक प्राप्त कर जिले को किया गौरवांवित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब यूनिवर्सिटी स्वामी सर्वानंद गिरी रिजनल सैंटर होशियारपुर की यू.आई.ई.टी. की छात्रा मन्नत ने कैट की परीक्षा में 99.61 प्रतिशत अंक हासिल करके जिले में अपने माता पिता एवं सैंटर का नाम रोशन किया है। यू.आई.ई.टी. होशियारपुर में बीटेक अंतिम वर्ष की छात्रा मन्नत ने अपने पहले प्रयास में 99.61 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं जोकि गर्व की बात है।

Advertisements

इस संबंध में छात्रा मन्नत ने बताया कि उसने कैट की परीक्षा के लिए 1 साल तक कोचिंग प्राप्त की तथा पिछले करीब 3 माह से गंभीरता से परीक्षा की तैयारी कर रही है। उन्होंने बताया कि मोक्स गेम चेंजर हैं तथा अपनी गलतियों को ठीक करने के लिए, परीक्षा का प्रयास करने की एक विधि करने के लिए मोक्स का अच्छी तरह से विश्लेषण किया जाना चाहिए। उसने बताया कि उनका मोक स्कोर बीच में ही छूट गया था लेकिन किसी को भी इससे निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि अपनी गलतियों से सीखकर अपने लक्ष्यों के प्रति सकारात्मक रूप से काम करना चाहिए।

मन्नत ने इस परीक्षा के नतीजे का सारा श्रेय अपने शिक्षकों तथा अभिभावकों को दिया जिन्होंने उसे इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमेशा साकारात्मक रास्ता दिखाया एवं हमेशा उसका समर्थन किया। अंत में मन्नत ने अपने अभिभावकों एवं शिक्षकों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here