विधानसभा चुनाव: आप कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी के प्रति लोगों को कर रहे जागरूक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के राज्य उप-प्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी ने राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा के पक्ष में प्रचार करते हुए आम जनता को पार्टी के हक में लामबंद किया।

Advertisements

इस अवसर पर संदीप सैनी के साथ शहरी अध्यक्ष अजय वर्मा, अजैब सिंह, वैद्य विजय भार्गव, राजकुमार तथा अन्य उपस्थित थे। चुनाव प्रचार के दौरान आम जनता का आम आदमी पार्टी के प्रति उत्साह देखकर ऐसा लग रहा है कि दिल्ली में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी की सरकार की ही जीत दर्ज है।

संदीप सैनी ने बताया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव आने वाले समय में देश की राजनीति को एक नई राह दिखाएंगे और 2022 का पंजाब का चुनाव आम आदमी पार्टी पूरी ताकत एवं हिम्मत के साथ लड़ेगी और जीत प्राप्त करेगी। संदीप सैनी ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह दिल्ली चुनावों में जाकर सुखबीर बादल की तरह बड़ी-बड़ी गप्पे हांकना सीख गए हैं, जोकि किसी मुख्यमंत्री और खासकर किसी महाराजा को शोभा नहीं देता।

श्री सैनी ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह का यह कहना है कि सस्ती बिजली पानी देना सरकार की जिम्मेदारी है। तो उनकी पंजाब के प्रति कौन-सी जिम्मेवारी है। कैप्टन अमरिंदर सिंह के ऐसे बयान यह साबित करते हैं कि उनको अब राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए। संदीप सैनी ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे पिछली बार की तरह इस बार भी चौंकाने वाले होंगे और पार्टी 70 की 70 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here