रोहिणी में महिला सबइंस्पैक्टर की गोली मारकर हत्या, सोनीपत में गाड़ी से मिला दिपांशू का शव

नई दिल्ली। दिल्ली में एक महिला पुलिस अधिकारी की शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। पता चला है कि एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कथित तौर पर 26 वर्षीय सबइंस्पैक्टर प्रीति अहलावत जोकि ड्यूटी खत्म करके मैट्रो स्टेशन से घर जा रही थी। रोहिणी क्षेत्र पुलिस का कहना है कि जब वह काम से घर लौट रही थी, तब पुलिस अकादमी के उसके बैचमेट ने उसे तीन बार कथित तौर पर गोली मारी थी। पुलिस ने कहा कि अहलावत के सिर में गोली लगी थी जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisements

पुलिस के अनुसार दीपांशू राठी जो 2018 बैच का है ने कथित तौर पर अहलावत की हत्या के बाद हरियाणा के सोनीपत में खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। हत्यारे की पहचान के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो उनसे यह जानकारी मिली की अहलावत को गोली मारने वाला कोई और नहीं बल्कि दीपांशु राठी था, क्योंकि जिस रिवाल्वर से अहलावत को गोली मारी गई थी उसी से दिपांशु राठी ने आत्महत्या की। बताया जा रहा है कि दिपांशू अहलावत से एकतरफा प्यार करता था।

प्रीति अहलावत पूर्वी दिल्ली के पटपडग़ंज औद्योगिक क्षेत्र पुलिस स्टेशन में तैनात थीं और सब-इंस्पेक्टर सोनीपत का रहने वाला है और रोहिणी में किराए के मकान में रह रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एस.डी मिश्रा ने कहा कि घटनास्थल से तीन कारतूस मिले हैं तथा सोनीपत के मुरथल में दिपांशु का शव शनिवार 8 फरवरी को गाड़ी से मिला और गाड़ी अंदर से लॉक थी। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here