50 वर्ष की उम्र में अपने करियर की स्थापना करने वाले प्रतिभाशाली मेहमानों ने छात्रों को दिए टिप्स

फगवाड़ा/होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जीवन के किसी भी बिंदु पर अपने करियर को आगे बढ़ाने में छात्रों को प्रबुद्ध करने के उद्देश्य से जीएनए विश्वविद्यालय ने “उदबोद्ध- कैरियर-50” को फिर से परिभाषित करने का एक सत्र आयोजित किया। विश्वविद्यालय ने 50 साल की उम्र में अपने करियर की स्थापना करने वाले प्रतिभाशाली और अत्यधिक प्रेरित प्रकाशकों को आमंत्रित किया। योग्य यूडीबीडीएच मेहमानों में, बलजीत महाजन, 70+ आयु वर्ग में भारत के नंबर 1 साइकिल चालक, जगजीत सिंह सभरवाल, शामिल थे। ठाठ सिख मॉडल सह टिकटोकरसर और डा. दिनेश मोहन, मॉडल सह सुपरस्टार, सत्र का विधिवत संचालन लिबरल आट्र्स के संकाय के उप-डीन डा.दिशा खन्ना ने किया, जिन्होंने इतनी कम उम्र में अपने स्थापित करियर से सीधे सवाल खड़े किए थे।

Advertisements

जी.एन.ए. यूनिवर्सिटी में “उदबोद्ध कैरियर-50” को पारिभाषित करने हेतु समागम आयोजित

जालंधर के आईडीएम के 70+ सह सीईओ के आयु समूह में भारत के मिस्टर 1 साइकलिस्ट बलजीत महाजन ने व्यक्त किया, “मैं विश्वविद्यालय के रसीला परिसर में रहने के लिए रोमांचित हूं। मैं बस अपने सभी युवा छात्रों को खुद पर विश्वास करने के लिए मार्गदर्शन करता हूं और अपनी छिपी प्रतिभा को उजागर करने के लिए दृढ़ रहता हूं। “

चीक सिख मॉडल सह टिकटोक प्रसिद्धि जगजीत सिंह सभरवाल ने कहा, “मैं उन खूबसूरत आत्माओं के साथ सम्मानित महसूस कर रहा हूं जो अपने करियर की शुरुआत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मुझे कहना होगा कि उम्र सिर्फ एक संख्या है और हम कुछ सीखने तथा करने के लिए किसी भी उम्र में उत्साह से शुरू कर सकते हैं। “

डा. दिनेश मोहन, मॉडल सह सुपरस्टार (61) ने व्यक्त किया, “मैं पूरी तरह से जीवन जीने में विश्वास करता हूं। मेरे लिए, अगर आप अपने स्वयं के होने के लिए समर्पित हैं, तो कोई चिंता की बात नहीं है। “उन्होंने कहा कि मैं हर पल पूर्ण आनंद के साथ रहता हूं। “

जीएनए विश्वविद्यालय के प्रो-चांसलर गुरदीप सिंह सिहरा ने कहा कि वह हमेशा विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ साथ अनुभवी भी बनाने में सहयोग करते हैं ताकि छात्र अपने अनुभवों से जीवन व्यतीत करने की सीख हासिल कर सकें।

छात्रों को अनुभव के अलावा ज्ञान देने के लिए मौजूद हैं और आपके कैंपस में आने के साथ, मुझे यकीन है कि छात्रों को अपना करियर शुरू करने के लिए पूरी तरह से चार्ज किया जाएगा, उनकी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं के लिए।

जीएनए विश्वविद्यालय के कुलपति डा. वीके रतन ने कहा कि वह इस तरह के दूरदर्शी व्यक्ति से मिलकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए सौभाग्य की बात है कि उन्हें और उनके बच्चों को उनके जीवन से प्रेरणा और कृतज्ञता की भावना सीखने को मिली।

डा. आर.केमहाजन, रजिस्ट्रार, जीएनए विश्वविद्यालय ने अपने वोट ऑफ़ थैंक्स में कहा, कि वह सभी का बहुमील्य समय प्रदान के लिए धन्यवाद करते हैं कि उन्हें उपस्थिकि के साथ विचार करने का मौका मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here