जानलेवा सडक़: बनखंडी के पास गहरी खाई में गिरी कार, हमीरपुर से फगवाड़ा जा रहे सुरेश शर्मा घायल

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। आज शुक्रवार 13 मार्च को होशियारपुर-ऊना रोड़ पर बनखंडी के पास सडक़ की दयनीय हालत के चलते हमीरपुर से फगवाड़ा जा रहे सुरेश शर्मा की कार करीब 100 फुट गहरी खाई में जा गिरी। घायल अवस्था में सुरेश शर्मा किसी तरह कार से निकले और खाई से निकलकर सड़क पर पहुंच मदद की गुहार लगाने लगे। उन्हें पुकारता सुन बलखंडी शिव मंदिर में सेवा कर रहे बंटी राणा तुरंत ही अपने साथियों के साथ वहां पहुंचे और घायल सुरेश शर्मा की मदद शुरू कर दी। सुरेश शर्मा ने बताया कि वे हमीरपुर के रहने वाले हैं तथा फगवाड़ा के इम्पीरियल ब्लू होटल में मैनेजर के तौर पर काम करते हैं।

Advertisements

शिव मंदिर बनखंडी के सेवादार बंटी राणा ने इंसानियत धर्म निभाते हुए की घायल सुरेश शर्मा की मदद, अपनी कार में पहुंचाया फगवाड़ा

आज सुबह वे अपने घर हमीरपुर से फगवाड़ा के लिए निकले थे तथा जब वह उक्त स्थान पर पहुंचे तो सडक़ की हालत खराब होने के चलते व कीचड़ के कारण उनकी कार सडक़ से फिसल कर करीब 100 फुट नीचे गहरी खाई में जा गिरी। जिसके बाद वह किसी तरह से कार से निकलकर सडक़ तक पहुंचे। उन्होंने बताया कि बंटी राणा ने उनकी मदद की तथा उनके कहने पर अपनी कार में उन्हें फगवाड़ा के एक अस्पताल में पहुंचाया।

सुरेश शर्मा बंटी राणा का तह दिल से धन्यवाद करते हुए नहीं थक रहेे थे तथा उन्होंने कहा कि भगवान ने अपने रूप में बंटी राणा को मदद के लिए भेजा है। सुरेश ने बताया कि उन्होंने जब बंटी को बताया कि उनकी क्षतिग्रस्त कार में करीब 50 हजार रुपये का कैश व कुछ अन्य सामान पड़ा है तो बंटी राणा ने पहाड़ी से उतर कर कैश व अन्य सामान लाकर सुरेश को दिया। इस दौरान बंटी ने पुलिस को इसकी सूचना दी और क्रैन मंगवाकर कार को बाहर निकलवाया। उन्होंने इंसानियत निभाते हुए सेवा व सहयोग की मिसाल कायम की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here