अवैध माईनिंग करता हरसी पिंड का हरप्रीत काबू

हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। थाना हरियाना अधीन पड़ते गांव चक्क गुज्जरा में हो रही रेत की नाजायज माईनिंग के संबंधी पुलिस और माईनिंग विभाग के अधिकारियों की कुंभकर्णी नींद खुली और एक व्यक्ति को रेत की नाजायज माईनिंग के संबंध में ट्रैक्टर-ट्राली सहित काबू करना का समाचार प्राप्त हुआ है। इस संबंधी जानकारी देते हुए ए.एस.आई. राजविंदर सिंह धुग्गा इंचार्ज पुलिस चौंकी भूंगा ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ प्राईवेट गाड़ी पर गश्त चैकिंग के संबंध में गांव सोतला को जा रहे थे।

Advertisements

उस समय ही टांडा से एक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर आ रहा था जिसे एक मोना व्यक्ति चला रहा था। जिसको साथी कर्मचारियों की मदद के साथ काबू करके नाम पता पूछा तो ट्रैक्टर चालक ने अपना नाम लवप्रीत सिंह पुत्र हरभजन सिंह निवासी हरसी पिंड थाना टांडा जिला होशियारपुर बताया।

इस दौरान ही माईनिंग अधिकारी को टैलीफोन द्वारा सूचित किया। जिस संबंधी हरमिंदरपाल सिंह जे.ई.कम माईनिंग इंस्पैक्टर डिवीजन होशियारपुर ने मौके पर आकर ट्रैक्टर चालक पर माईनिंग संबंधी दस्तावेज मांगे तो पेश नहीं कर सका। जिस पर थाना हरियाना पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here