ओट क्लिनिक में रजिस्टर मरीज़ों को दवाई घर ले जाने की सहूलत: डा.बाली

logo latest

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। पंजाब सरकार के निर्देशों अधीन ओट क्लिनिक में रजिस्टर मरीज़ों को घर-घर दवाई ले जाने की सहूलियत मुहैया करवाई जा रही है। इस संबंधी जानकारी देते डॉ के बाली एसएमओ टांडा ने बताया कि नोबल कोरोना वायरस के खतरे को धयान में रखते हुए सरकार की ओर से नशों से पीडि़त मरीज़ों को बड़ी राहत देते हुए दवाई घर ले जाने की सहूलत दी गई है।

Advertisements

जिसके तहत टांडा में रजिस्टर मरीज़ों को यह सहूलत मुहैया करवानी शुरू की गई है। उन्होंने आगे बताया कि सरकार की ओर से जारी दिशा निर्देशों के तहत इन को दवाई लेते समय एक दुसरे से दूरी बनाए रखने के लिए कहा जाता है जिससे इस बिमारी को फैलने से रोका जा सकता है। उन्होंने आगे बताया कि सरकार के इस कदम के तहत पहले दवाई की सप्लाई दे दी गई है जिससे इन मरीज़ों को इस तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़े।

ऐसे मरीज़ों को दवाई लेते समय कोरोना वायरस के लक्षणों तथा इस से बचने संबंधी जागरूक भी किया जा रहा है। इस मौकर डा. बाली ने टांडा ब्लाक के समूह लोगों को ऐसे मरीज़ों को अपील की कि वायरस के गंभीर ख़तरे के कारण सरकार को जारी की गई हिदायतों का पालन करते हुए हस्पताल प्रबन्धकों का साथ भी दिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here