सीताराम शर्मा की प्रेरणा से कैनेडावासी भारतीयों ने जरुरतमंदों के लिए भेजी सहायता राशि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैनेडा से आए मोहल्ला हरी नगर निवासी सीराराम शर्मा द्वारा नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा की प्रेरणा से गत दिवस जरुरतमंद परिवारों को राशन सामग्री भेंट की गई थी। उनके द्वारा किए गए इस कार्य से प्रेरित होकर उनके जानकारों जोकि कैनेडा के अळग-अलग शहरों में रहते हैं ने भी सीताराम के माध्यम से यहां पर और जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए राशन सामग्री खरीद कर भेंट करने की इच्छा जाहिर की है।जिसके लिए उन्होंने करीब 50 हजार रुपये की राशि सीताराम को भेजी है।

Advertisements

murliwala

इस संबंधी जानकारी देते हुए सीताराम ने बताया कि कैनेडा में रहते हुए भारतीयों को अपने देश और अपने देशवासियों की बहुत चिंता है। खुद भी खतरे में घिरे होने के बावजूद भारतीयों का भारतीयों के लिए प्रेम का प्रमाण है कि उन्होंने जरुरतमंदों के लिए सहायता राशि भेजी है तथा और भी भेजने का आश्वासन दिया है।

उन्होंने बताया कि कैनेडा में उनके करीबी राजेश कुमार, कोसल शर्मा, विशाल शर्मा, विशाल, समर शर्मा, प्रियंका व राजेश कुमार द्वारा करीब 50 हजार रुपये की राशि भेजी गई है। जिससे अब तक 35 से अधिक परिवारों को राशन सामग्री भेंट की जा चुकी है और और भी की जा रही है। उन्होंने इस नेक कार्य में सहयोग के लिए सभी कैनेडा वासी अपने करीबियों का धन्यवाद किया है कि उन्होंने कठिन समय में रहते हुए अपने देशवासियों के बारे में सोचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here