गेट को थूक लगाकर भाग रही महिलाओं की हरकत सीसीटीवी में कैद, लोगों में दहशत, पुलिस ने शुरू की जांच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज 7 अप्रैल को सुबह करीब 11:30 बजे उस समय चनावपूर्ण माहौल व्याप्त हो गया जब दशमेश नगर गली नम्बर 5/2 में कुछ अज्ञात महिलाओं द्वारा लोगों के दरवाजों पर थूक लगाकर भागने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

Advertisements

महिलाओं द्वारा मोहल्ले में घूमकर लोगों के दरवाजे खटखटाकर उनसे 4-5 दिनों से भूखे होने की बात कही गई तथा खाने की मांग की गई। मोहल्ला निवासी नीलम, पूनम रानी, हरदीप सिंह, विपन व अरूण ने बताया कि वह गेट बंद करके बैठे हुए थे तथा एक महिला ने उन्हें आवाज लगाई कि वे 4-5 दिनों से भूखी है।

उन्होंने बताया कि उन्होंने इस बात पर गौर किया किया कि अगर सारे जिले में सरकार तथा संस्थाओं द्वारा राशन वितरित किया जा रहा है तो यह भूखे होने की बात कैसे कर सकती है। उन्होंने गेट के नीचे से देखा तो एक लंबे कद की महिला जिसने गुलाबी रंग की प्लास्टिक की चप्पल व गुलाबी रंग की सलवार पहनी हुई थी। इसी बीच उन्होंने आशंका जाहिर करते हुए अपने घर की छत पर जाकर देखा तो उसकी साथी महिलाएं लोगों के घरों पर अपने मुंह से थूक वाले हाथ लोगों के गेट पर लगा रही थी। मोहल्ला निवासी पूनम ने बताया कि उनके सामने उन महिलाओं ने उनके पड़ोसी नीलम के गेट पर थूक लगाया था।

उन्होंने बताया कि महिला मुस्लिम समुदाये की लग रही थी जिसके द्वारा यह घिनोना काम किया गया है। इसी दौरान मोहल्ला वासियों ने इस संबंधी पुलिस को सूचना दी जिसपर थाना मॉडल टाऊन से ए.एस.आई. ओंकार सिंह ने साथियों सहित मौके का जायजा लिया तथा मोहल्ले में लगे सीसीटीवी की मदद से फुटेज निकाली। उन्होंने मोहल्ला वासियों को आश्वासन दिया कि उनके इलाके के साथ-साथ शहर के समस्त इलाकों पर उनकी नजर रहेगी तथा तुरंत ही इन महिलाओं को काबू कर लिया जाएगा।

उन्होंने मोहल्ला वासियों से लिखित रूप में शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है। इस दौरान मोहल्ला वासियों ने शहरवासियों से अपील की कि अगर उनके घर पर कोई भी आता है तो उसे बाहर से ही भेजने का प्रयास करें तथा सावधानी से अपने गेट व दरवाजों को छुएं व हाथों को समय-समय पर सैनेटाइज करते रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here