लावारिस जानवरों को चारा मुहैया करवा रहे पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। नगर निगम के अधीन पड़ते वार्ड नंबर 37 के पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर द्वारा लावारिस जानवरों एवं गौधन के लिए चारा मुहैया करवाने की मुहिम चलाई गई है।

Advertisements

जिसके तहत वह गौशालाओं तथा आवारा धूम रहे जानवरों के लिए चारा लाकर उनकी भूख मिटा रहे हैं। जानकारी अनुसार पार्षद धीर द्वारा इस कोरोना संकट के समय में आवारा पशुओं तथा गौधन की सेवा संबंधी मोहल्ला वासियों से बात की गई थी जिस उपरांत मोहल्ला वासियों ने अपना-अपना सहयोग देकर पार्षद सुदर्शन धीर की सहायता से पशुओं के लिए चारा मुहैया करवाया था।

इसी के तहत मोहल्ला वासी तथा वार्ड पार्षद मिलकर आवारा पशुओं की सेवा कर रहे हैं। इस मौके पर पार्षद सुदर्शन धीर ने कहा कि आज इस संकट के समय में जहां लोगों द्वारा गरीब जरूरतमंदों की मदद की जा रही है वहीं लोग ब़ चढ कर जीव सेवा के लिए भी आगे आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोहल्ला वासियों के सहयोग से यह मुकम्मल हो पा रहा है कि वे पशुओं तक चारा पहुंचा रहे हैं। इस दौरान पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर ने जहां मोहल्ला वासियों का इस कार्य के लिए धन्यवाद किया वहीं, विदेशों से उनके पहचानवालों की तरफ से जरूरतमंदों के लिए भेजी जा रही राशि संबंधी भी उनका आभार जताया।

श्री धीर ने कहा कि प्रशंसनीय है कि ऐसे समय मेंराजनीतिक कार्यकर्ता, धार्मिक व सामाजिक संगठन व आम लोग जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों का पालन करने से ही इस महामारी पर जल्द काबू पा लिया जाएगा।  

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here