मुख्यमंत्री मजदूरों एवं छोटे व्यापारियों के खाते में डालें 10-10 हजार रुपये की मदद: शम्भू

मुकेरियां(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: सचिन। कोरोना महामारी के चलते लगाए लौकडाउन के साथ पंजाब सरकार ने पूरे प्रदेश में कोरोना से बचाव के लिए कफ्र्यू लगाया हुआ था जो कि कोरोना को फैलने से रोकने का एकमात्र जरूरी उपाय था परन्तु इस काल में दिहाड़ीदार मजदूर एवं छोटे व्यापारी जो प्रतिदिन कमाते थे और प्रतिदिन खाते थे उनका बुरा हाल हो गया है कोरोना की मार इन लोगों पर सबसे अधिक पड़ी है। पत्रकारों से उक्त वार्ता करते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व ब्लाक समिति मैंबर शम्भू नाथ भारती मोजोवाल ने कहा कि प्रतिदिन कमा कर खाने वाले इन लोगों को अब बिजली के भारी भरकम बिल भी आ गए हैं।

Advertisements

कुछ लोगों ने अपना काम चलाने के लिए मोटरसाइकिल, रेहड़ी, टैम्पो आदि के लिए एवं अपना छोटा मोटा व्यापार करने के लिए बैंकों से लोन ले रखा है जिनकी किश्तों की अदायगी करने को है। ऐसी अवस्था में वह सब पंजाब सरकार की ओर आर्थिक सहायता के लिए ताक रहे हैं परन्तु बड़े अफसोस की बात है कि पंजाब सरकार ने कोरोना संकट के समय जनता की फूटी कौड़ी की सहायता नहीं की उल्टा नरेन्द्र मोदी जी द्वारा भेजे गए राशन को बांट कर कांग्रेस के विधायक लोगों को गुमराह करके झूठी वाहवाही लूटते रहे।

भारती ने कहा कि सरकार अपने फजूल खर्चे बंद करे। जनता की भलाई की बड़ी बड़ी डींगें हांकने वाली पंजाब सरकार के सभी मंत्री एवं कांग्रेस के विधायक अपने शेष बचे कार्यकाल का वेतन वा भत्ते जनता को देने के लिए अर्पित करके सच्चे जनसेवक होने का उदाहरण पेश करें। पंजाब सरकार जल्दी से जल्दी मजदूरों एवं छोटे व्यापारियों के खाते में कम से कम 10-10 हजार रुपये डाले ताकि उन्हें यह अहसास हो सके कि पंजाब में सरकार नामक कोई संस्था है जिसे वह अपने कीमती मतदान द्वारा चुन कर बनाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here