होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव बजवाड़ा कलां के युवक के साथ हुई मारपीट और हमलवारों द्वारा जान से मारने की धमकियों से आहत होकर युवक ने जहरीली वस्तु निगलकर आत्महत्या करने का समाचार प्राप्त हुआ है। जिस पर थाना सदर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार फकीर चंद ने बताया कि उसका भाई परमजीत लाल (25) जोकि सुतैहरी रोड पर स्थित निजी कंपनी में सुरक्षाकर्मी के तौर पर नौकरी करता था इस दौरान उसके गांव की ही एक लडक़ी से प्रेम संबंध बन गए। जिसको लेकर 25 मई को उस लडक़ी के रिश्तेदार मंगी, भुंडी, हरजीत सिंह और एक अज्ञात युवक के साथ मिलकर उसके और उसके भाई परमजीत लाल के साथ मारपीट की तथा घर का गेट भी तोड़ा दिया। इस मामले संबंधी 25 मई की सायं दोनों पक्षों में माफीनामा और राजीनामा हुआ।

Advertisements

क्योंकि इस मामले में युवती ने पंचायत में बताया कि उसका परमजीत लाल से कोई प्रेम संबंध नहीं है जिसके चलते परमजीत लाल को पंचायत में लिखित में माफीनामा लिखना पड़ा । इस दौरान दूसरे दिन जब उसका भाई परमजीत ड्यूटी पर था तो चारों आरोपियों ने वहा पहुंच उसके भाई के साथ मारपीट की और उसको जान से मारने की धमकियां भी दी जिसके बारे में शाम को उसके भाई ने घर आकर उसको बताया और कहा कि वह उक्त आरोपियों से बहुत डरा हुआ है जिसके चलते उसने कोई जहरीली वस्तु निगल ली। जिससे उसकी हालत खऱाब हो गई तथा उन्होंने उसको सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया।

जिसकी उपचाराधीन मौत हो गई। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। थाना सदर पुलिस के ए.एस.आई. रश्विंदर सिंह ने बताया कि फकीर चंद के बयानों के आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here