मोहाली/खरड़(द स्टैलर न्यूज़)। राज्य सरकार के निर्देशों अनुसार असामाजिक तत्वों को पकडऩे तथा नशीले पदार्थों के प्रभाव को खत्म करने की प्रतिबद्धता अनुसार एसएसपी कुलदीप सिंह चाहल की अगुवाई में पुलिस पार्टी ने 6 हैरोइन तस्करों को काबू करने में सफलता हासिल की है।

Advertisements
digital marketing experts hoshiarpur itbrains

एसपी हरमनदीप सिंह हंस ने कहा कि सीआईए स्टाफ, खरड़ के इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने पुलिस स्टेशन, सिटी खरड़ में मामला दर्ज किया था और इस मामले की जाँच कर रहे थे। वहीं, 28 मई 2020 को गांव छज्जूमाजरा रोड पर चैकिंग दौरान जब पुलिस पार्टी नाके पर मौजूद थी, तो 2 कार सवार पुलिस को देखकर भागने लगे कि पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके द्वारा कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों की पहचान अंजुल सोढी निवासी सिरसा हरियाना, परिवार सिंह निवासी गांव बल्लोमाजरा एसएएस नगर, रवि वर्मा निवासी सन्नी इन्कलेव खरड़, दलविंदर सिंह निवासी खेड़ा कलां एस.एस.एस. नगर, नीलू निवासी सिरसा सहित एक स्विफ्ट कार एक शेवरोलेट में से 1 किलो 300 ग्राम हैरोइन तथा ड्रग मनी के 1 लाख रुपये बरामद किए। आरोपियों से की गई पूछताछ में एक अन्य हैरोईन सप्लायर का नाम सामने आया है जिसे पुलिस ने दिल्ली से 31 मई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचा डेविड के रूप में हुई है। जिसके पास से एक नाइजिरियन, 2 किलो 200 ग्राम हैरोइन बरामद की गई थी। पुलिस ने कुल 3 किलो 500 ग्राम हैरोइन जब्त की है, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 18 करोड़ रुपये तक की कीमत है।

जानकारी प्राप्त हुई है कि आरोपी पंजाब, चंडीगढ़ और हरियाणा में पिछले लंबे समय से सक्रिय थे और हैरोइन की आपूर्ति कर रहे थे। आरोपी दलविंदर सिंह पिछले 4 साल से हेरोइन सप्लाई कर रहा है और उस पर पुलिस स्टेशन सरदूलगढ़ और सिटी सिरसा में एनडीपीएस एक्ट के तहत पहले भी 2 मामले दर्ज हैं, धारा 420 के तहत एक और मामला है। वह अंजुल सोढ़ी और नीलू के साथ दिल्ली से हैरोइन लाने का काम करता था जिसे वह बहुत अधिक कीमतों पर बेचते थे। एक अन्य आरोपी रवि वर्मा और परिवर सिंह मोहाली और चंडीगढ़ क्षेत्रों में अपनी नशे की खेप की आपूर्ति करते थे। इस मामले संबंधी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। इस अवसर पर डीएसपी साइबर क्राइम रुपिंदरदीप कौर सोही और डीएसपी खरड़-1 पाल सिंह सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here