खानापूरी गेट: वरुण जैन की दुकान को तीसरी बार चोरों ने बनाया निशाना, छत से दीवार तोड़ की चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। शहर में आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं के कारण व्यापारी वर्ग पूरी तरह से दहशत के साये में दिन काटने को विवश हो रहा है। ताजा घटनाक्रम में गत रात्रि चोरों ने खानपुरी गेट स्थित वरुण जैन की दुकान को निशाना बनाते हुए वहां से कैश व सामान चोरी कर लिया।चोर ऊपर छत के रास्ते लोहे की ग्रिल के नीचे की दीवार को तोड़ कर दुकान में दाखिल हुए और दुकान को ऊपर से लेकर नीचे तक हर कमरे के दरवाजे का ताला तोड़ अल्मारियों में रखा महंगा सामान व नकदी पर हाथ साफ कर चलते बने। वरुण जैन ने बताया कि वह रोजाना की तरह वीरवार सायं 7 बजे दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे।

Advertisements

आज शुक्रवार 6 जून को सुबह 8 बजे जब दुकान पर आए और शटर खोला तो अंदर सामान बिखरा देख दंग रह गए। जब गल्ले पर उनकी निगाह गई तो देखा उसमे पड़ी नकदी भी गायब थी। जब वे अंदर गए तो देखा की चोर ने ऊपर नीचे के दोनों कमरों के दरवाजों के ताले उखाड़ कर अंदर से नकदी व महंगे सामान पर हाथ साफ किया है। वरुण ने बताया कि उनकी दुकान पर यह तीसरी चोरी हुई हैस पर अभी तक चोर को पकडऩे में पुलिस असफल रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुुरु कर दी थी।

होशियारपुर में हो रही सीरियल वाइज हो रहीं चोरी की वारदातें थमने का नाम नही ले रहीं। इससे होशियारपुर के व्यापारियों का विश्वास पुलिस प्रशासन से उठता जा रहा है। व्यापारी वर्ग का कहना है कि अगर चोरों के आगे पुलिस बेबस है तो फिर थानों को ताले लगा देने चाहिए। पुलिस की ढीली और गैरजिम्मेदाराना कार्यवाही को लेकर आम लोगों तथा खासकर व्यापारी वर्ग में खासी दहशत पाई जा रही है। दुकानदारों का कहना है कि बार-बार पुलिस व जिला प्रशासन को गुहार लगाए जाने के बाद भी कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे। अगर यही हालात रहे तो दुकानदारों अपनी दुकानों को पक्के तौर पर ताले लगाने को मजबूर होंगे। एक तो पहले ही मंदी की मार झेल रहे दुकानदारों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है और दूसरी तरफ चोरों ने नाक में दम कर रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here