कोरोना महामारी दौरान जनसेवा कार्यों के लिए पूर्व पार्षद धीर को किया गया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब प्रदेश स्वर्णकार संघ पंजाब के प्रधान यशपाल चौहान ने संघ के उपाध्यक्ष पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर जोकि संघ के होशियारपुर के प्रभारी भी हैं को बटाला पहुंचने पर सम्मानित किया। इस मौके पर श्री चौहान ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान श्री धीर ने अपनी टीम के साथ होशियारपुर व आसपास के इलाकों में जरुरतमंदों की सेवा का जो कार्य किया वह सराहनीय एवं प्रेरणास्रोत है। इसके लिए उन्हें सम्मानित किया गया है।

Advertisements

श्री चौहान ने कहा कि श्री धीर द्वारा जरुरतमंद लोगों की सेवा के साथ-साथ बेजुबानों के लिए भी काफी कदम उठाए गए और दानी सज्जनों की मदद से सेवा को समर्पित रहे। यह कार्य करके श्री धीर ने संघ की समाज में जो छवि बनाई है उससे एक अच्छा संदेश गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश स्तर पर सेवा कार्य करने वाले संघ के सदस्यों को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि संघ द्वारा स्वर्णकारों की समस्याओं को हल करवाने के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं और इनमें श्री धीर का काफी सहयोग मिल रहा है।

इस मौके पर श्री धीर ने प्रदेश अध्यक्ष का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने संघ द्वारा सौंपी जिम्मेदारी को निभाते हुए अपना फर्ज निभाया है। उन्होंने कहा कि सेवा कार्य न रुके हैं और न ही रुकने दिए जाएंगे और इसमें संघ के प्रत्येक सदस्य द्वारा अमूल्य सहयोग दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here