कोरोना जंग जीतकर ऑफिस पहुंचने पर एसडीएम का फतेह मिशन टीम के सदस्यों ने किया अभिनंदन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस से जंग जीतकर आज ऑफिस पहुंचे एसडीएम मेजर डा. अमित महाजन का फतेह मिशन टीम के सदस्यों द्वारा चंद्र प्रकाश सैनी के नेतृत्व में जोरदार अभिनंदन किया गया। इस मौके पर फतेह मिशन टीम के सदस्य वरिंदर शर्मा पटवारी, लेक्चरर संदीप कुमार सूद, साहिल मक्कड़ ,मनजोत, रशिम वेरी, सुमित गुप्ता, दीपक गुप्ता, जोगिंदर कौर आदि भी उपस्थित थे। इस मौके पर एसडीएम मेजर डॉ अमित महाजन ने कहा कि केवल अनुशासन में रहकर ही कोरोना से जंग जीती जा सकती है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इस वायरस को आगे बढऩे के लिए मानवीय शरीर की जरूरत होती है, अगर हम इस वायरस से क्वॉरेंटाइन रहकर लड़ते हैं तो इसकी चैन टूट जाती है तथा यह आगे नहीं बढ़ पाता। उन्होंने कहा कि अगर किसी को वायरस हो जाए तो वह आत्मविश्वास के सहारे क्वारंटाइन रहकर अपने तथा अपने परिजनों को सुरक्षित रख सकता है। उन्होंने कहा कि इसके लिए जरूरी है कि हम समय-समय पर सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें। उन्होंने कहा कि क्वारंटाइन के समय भी वे घर से जरूरी काम निपटाते रहे। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि उनका कारोना टेस्ट पॉजिटिव आया है तो उन्होंने अपने परिवार तथा अपने संपर्क में आने वाले सभी सदस्यों का टैस्ट करवाया।

सभी ने बिना घबराहट यह टैस्ट करवाएं तथा सरकार के निर्देशों का पालन किया। उन्होंने कहा कि फतेह मिशन टीम के सदस्यों ने इस समय के दौरान जिस तरीके से अपनी ड्यूटी निभाई उसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम सब अपनी अपनी जिम्मेदारी को समझें तथा जागरूकता के साथ सरकारी निर्देशों का पालन करें तो कोरोनावायरस को पराजित किया जा सकता है। उन्होंने इस समय के दौरान उनका कुशलक्षेम जानने वाले का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here