तीक्ष्ण व अन्य भाजपा नेताओं ने फ्लाई हाई कोचिंग सैंटर के होनहार छात्रों को बारहवीं परीक्षा में मैरिट में आने पर किया सम्मानित

होशियारपर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रो. प्रीती बस्सी द्वारा जगतपुरा में चलाया जा रहा फ्लाई हाई कोचिंग सैंटर के छात्रों का परिणाम बहुत ही उत्साहजनक रहा है। होनहार तथा टॉपर रहे बच्चे रिया शर्मा 90 प्रतिशत सीबीएसइ कक्षा बारहवीं मैडिकल, साहित्य 92 प्रतिशत सीबीएसइ कक्षा बारहवीं केमिस्ट्री, सिया शर्मा 94 प्रतिशत पीएसईबी कक्षा बारहवीं नॉन मैडिकल, अमित कटोच 96 प्रतिशत आइसीएसई दसवीं कक्षा को सम्मानित करने के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद ने सैंटर पहुंच कर सैंटर की उच्च गुणवत्ता की पढ़ाई तथा कार्यशैली की प्रसंशा करते हुए कहा की शिक्षक चाहे तो पत्थर को तराश कर हिरा बना सकता है।

Advertisements

उन्होंने बच्चो को कहा की सफलता की एक सीढ़ी मेहनत है और केवल इमानदारी से मेहनत करने पर ही सफलता मिलती है। प्रो. प्रीती बस्सी ने बताया की टॉपर बच्चो के इलावा कोचिंग सैंटर जितने भी विद्यार्थी कोचिंग ले रहे हैं सभी ने 85 प्रतिशत से ऊपर अंक लिए है। तीक्ष्ण सूद ने कहा कि इन बच्चों ने अपने घर वालों का तथा फ्लाई हाई कोचिंग सेंटर का नाम रोशन किया है तथा इस कोचिंग सैंटर ने थोड़े ही समय में शहर में अपना नाम जाने माने कोचिंग सेंटरों में जोड़ दिया है।

श्री सूद ने संचालिका प्रीती बस्सी को भी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, महा मंत्री विनोद परमार, कविता परमार,सतीश बावा,मदन गोपाल पाला,साजन बस्सी आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here