Punjab Govt.r
Punjab Govt.r

होशियारपुर/शामचौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की तरफ से प्रदेश के गरीब एवं बेघर लोगों को अपना घर मुहैया करवाने के लिए चलाई गई योजना के तहत हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया ने हलके में पड़ते विभिन्न गांवों के 17 परिवारों को 5-5 मरले के प्लाट के कागजात भेंट किए। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक आदिया ने कहा कि पंजाब सरकार को प्रदेश में रहने वाले प्रत्येक नागरिक की फिक्र है और गरीब एवं जरुरतमंद लोगों के उत्थान के लिए अलग-अलग योजनाएं चलाई जा रही हैं।

Advertisements

पंजाब में कोई भी बेघर बिना छत के नहीं रहेगा, मुख्यमंत्री की दूरगामी सोच से सभी को मिलेगा घर: विधायक आदिया

उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां किसानों के जीवन को सुरक्षित करने के लिए किसानों को सरबत सेहत बीमा योजना के साथ जोड़ा गया है वहीं बेघर लोगों को अपनी छत प्रदान करने के लिए उन्हें 5-5 मरले के प्वाट दिए जाने का कैप्टन सरकार ने जो वायदा किया था उसे पूरा किया जा रहा है ताकि लोग अपना घर बनाकर जिंदगी गुजार सकें। विधायक आदिया ने प्लाट के कागजात जरुरतमंद परिवारों को सौंपते हुए कहा कि हरेक इंसान की तमन्ना होती है कि वह अपने मकान/घर में रहे तथा पंजाब सरकार गरीब जनता के इस सपने को साकार रुप प्रदान कर रही है। जिसके तहत प्रदेश में कोई भी बेघर व्यक्ति बिना छत के नहीं रहेगा। उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों एवं पंचायतों को कहा कि वह पंजाब सरकार की योजना के तहत जरुरतमंदों संबंधी जानकारी उनके ध्यान में लाएं ताकि अधिक से अधिक जरुरतमंदों को उनका लाभ दिलवाया जा सके।

इस अवसर पर विधायक आदिया ने गांव लाचोवाल, चडियाल, ब्रह्मजीत, धारीवाल, सटियाणा, बस्सी मरुफ नए घर व धामीयां कलां के 17 परिवारों को प्लाट के कागजात भेंट किए। इस अवसर पर बीडीपीओ हरबिलास, पंचायत अधिकारी सोढी, ब्लाक समिकि चेयरमैन डा. अजीत, उपचेयरमैन नीतू कुमारी, ब्लाक प्रधान गुरविंदर सैनी, ब्लाक भूंगा प्रधान मास्टर हरप्रेम, नंबरदार इंद्रजीत लाचोवाल, मोनू सरपंच धामीयां, सुखविंदर सिंह समिति सदस्य व सरपंच कत्तोवाल मौजूद थे।

1 COMMENT

  1. सर जी हम बहुत गरीब है हमारे पास रहने के लिए भी घर नहीं है हम 27साल से किराए पर रहते हुए आए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here