पत्रकार गुरदीप की पत्नी सुखप्रीत की गले की चेन झपटकर मोटरसाइकिल सवार फरार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस/मुक्ता वालिया। दिन दहाड़े हो रही लूटपाट की घटनाओं से लोग अपने घरों से बाहर निकलने में भी असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। लूटेरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि भरे बाजार में बिना किसी खौफ के वह अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस सांप निकल जाने के बाद लकीर पीटती नजऱ आती है। जिसके चलते लोगों में खौफ के साथ-साथ पुलिस की कार्यप्रणाली के प्रति रोष की लहर है।

Advertisements

ताजा घटना में आज 18 अगस्त को सायं करीब 5 बजे फगवाड़ा रोड़ पर मोटरसाइकिल सवार 2 झपटमारों ने पैदल जा रही महिला के गले से सोने की चेन झपट ली और फरार हो गए। पीडि़त महिला सुखप्रीत कौर पत्नी गुरदीप सिंह, जोकि पत्रकार हैं, निवासी सैंट्रल टाऊन ने बताया कि वह अपनी सास के साथ खरीददारी करने बाजार जा रही थीं कि फगवाड़ा रोड पर धोबियां वाली गली के समीप पहुंची तो अचानक पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवकों में से एक ने उनके गले की चेन झपट ली और धोबियां वाली गली की तरफ तेज रफ्तार से फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि जिस लडक़े ने चेन झपटी उसके सुनहरी बाल थे और लाल रंग टीशर्ट पहने हुए था व सफेद परना लिया हुआ था। इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी अपने पति को दी और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटानी शुरु कर दी थी तथा आश्वासन दिया कि लुटेरों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here