पत्रकार रिंकू को नशे के खिलाफ आवाज़ उठानी पड़ी महंगी, अज्ञात युवकों ने हमला कर किया गंभीर घायल

शाम चौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। शाम चौरासी के वार्ड नंबर 9 में कुछ युवकों ने एक युवक को नशे बेचने से रोकने पर पीट डाला। इस सबंध में जतिंदर पाल पुत्र तरसेम लाल वासी शाम चौरासी में पुलिस को लिखती शिकायत में कहा कि उनके मोहल्ले के कुछ युवक शरेआम नशा बेच रहे है और वह इन लोगों का शुरू से ही विरोध करते है, पर नशे बेचने के चलते इनके एक युवक पर पर्चा भी दर्ज हो चूका है।

Advertisements

जतिंदर पाल ने बताया कि उसका भाई रिंकू थापर एक पत्रकार भी है और वह भी नशे के खिलाफ खबरें प्रकाशित कर चूका है, जिसके कारण ही इन नशा बेचने वाले युवकों ने इस रंजिश के चलते उनके ऊपर रात 10 बजे हमला कर दिया और उसकी उन्होंने एक वीडियो भी बना ली। इस सबंध में उन्होंने रात पुलिस को भी सूचित कर दिया था। जतिंदर कुमार ने बताया कि हमला करने वाले युवकों के हौंसले इतने बुलंद है कि उन्होंने आज शाम शुक्रवार उनके चचेरे भाई मनी थापर की दुकान पर जाकर हमला कर दिया और मारपीट करके चले गए और जब मनी वापिस अपने घर आ रहा था तो उन युवकों ने फिर रास्ते में घेरकर मनी के साथ दोबारा मारपीट की।

इस के इलावा इस झगड़े में दूसरी धिर में भी एक रिक्की नाम के युवक के जख्मी होने का समाचार मिला है। इस सबंध में दूसरी धिर के संजीव कुमार ने बताया कि उनके ऊपर जो इल्जाम लगे है वह गलत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here