जिला उद्योग केंद्र में आयोजित रोजगार मेले में 1034 युवाओं को मिला रोजगार

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला रोजगार ब्यूरो में बुधवार को घर-घर रोजगार मुहिम के तहत रोजगार मेले का आयोजन किया गया, जोकि छठे मैगा जॉब फेयर के तहत चल रहे रोजगार मेलों का हिस्सा था। रोजगार मेले में 1034 युवाओं का विभिन्न कंपनियों की तरफ से नौकरियों के लिए चयन किया गया। डिप्टी कमिश्नर जालंधर घनश्याम थोरी ने बताया कि इस रोजगार मेले में 1172 बेरोजगार युवाओं ने हिस्सा लिया था, जिनका 23 विभिन्न कंपनियों की तरफ से चयन किया गया। इन कंपनियों में ए-वन इंटरनेशनल, गूगल पे, 9 टू 5 टैक्नोलॉजी, पुखराज हेल्थकेयर, कैपीटल अस्पताल शामिल हैं।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इन मेलों के जरिए रोजगार हासिल करने वाले युवा राज्य के आर्थिक-सामाजिक विकास में हिस्सेदार बनेंगे। डिप्टी कमिश्नर ने आगे बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह की अगवाई में पंजाब सरकार की तरफ से आयोजित इस तरह के मेले युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने की दिशा में मील का पत्थर साबित हो रहा हैं। उन्होंने बताया कि रोजगार मेलों के दौरान कोरोना वायरस के मद्देनजर सरकार की तरफ से जारी सुरक्षा माणकों का खास ध्यान रखा जा रहा है,

जिसके तहत सोशल डिस्टेंसिंग मास्क पहनना और हाथ धोने जैसी सावधानियां बरती जा रही हैं। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.पीजीआरकेएएम.कॉम पर भी खुद का पंजीकरण करवाएं और इसके अलावा वह किसी भी जानकारी के लिए 90569-20100 पर संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here