विजीलैंस ने नगर कौंसिल कर्मचारी राकेश को रिश्वत लेते किया काबू

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा भ्रष्टाचार के विरुद्ध जारी मुहिम के दौरान आज म्यूंसिपल निगम पटियाला, में तैनात इंस्पेक्टर सुनील कुमार गुलाटी और उसके मध्यस्थ राकेश बहल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया गया। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि दोषी सुनील कुमार गुलाटी और उसके मध्यस्थ राकेश बहल को शिकायतकर्ता जसप्रीत सिंह, निवासी गाँव नन्दपुर, जि़ला पटियाला की शिकायत पर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 25 हज़ार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया गया।

Advertisements

शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में बताया कि उक्त इंस्पेक्टर सुनील कुमार गुलाटी द्वारा उसकी दुकान का नया साईड गेट खोलने के बदले 50,000 रुपए रिश्वत की माँग की गई है, जबकि उसकी तरफ से पहले ही उक्त इंस्पेक्टर को 40,000 रुपए रिश्वत के तौर पर दिए जा चुके हैं और अब उसकी तरफ से और 50,000 रुपए की माँग की गई है और सौदा 25000 रुपए में तय हुआ है।

विजीलैंस द्वारा दोषों की पड़ताल के उपरांत दोषी इंस्पेक्टर के मध्यस्थ को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में 25000 रुपए की रिश्वत के तौर पर लेते हुए मौके पर काबू कर लिया गया। प्रवक्ता ने बताया कि इस सम्बन्धी उक्त दोषी के विरुद्ध भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत विजीलैंस ब्यूरो के थाना पटियाला में मुकदमा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here