तलवाड़ा में नाबालिग से दरिंदगी: पहले बहला-फुसला कर ले गया आरोपी, फिर पिता और भाई के साथ मिलकर किया गैंगरेप

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: परवीन सोहल। एक तरफ जहां पूरा देश हाथरस में वहशी दरिंदों की दरिंदगी का शिकार हुई मनीषा के लिए इंसाफ की मांग को लेकर संघर्ष जारी है तो वहीं दूसरी तरफ होशियारपुर के कस्बा तलवाड़ा के तहत पड़ते एक गांव में नाबालिग लडक़ी के साथ गैंग रेप किए जाने का सनसनीखेज़ मामला प्रकाश में आया है, जहां पर दो भाईयों व उनके पिता ने लडक़ी से गैंग रेप किया और उसके साथ मारपीट की। जिस कारण लडक़ी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में पिता व उसके दो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन आरोपी पक्ष द्वारा पीडि़त पक्ष को धमकियां दी जा रही हैं, जिसके चलते पीडि़त पक्ष ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उसने बताया कि 7 अक्टूबर को रात्रि करीब 10:40 पर खाना खाने के बाद जब वो अपनी बहन के कमरे में गया तो वो कमरे में नहीं थी व उसका मोबाइल बैड पर पड़ा था। मोबाइल चैक करने पर पता चला कि उसकी बहन की किसी अंकुषश नाम के लडक़े से बात हुई थी, इस पर उन्हें आशंका हुई कि अंकुश उनकी बहन को बहला फुसला कर ले गया है। उन्होंने बताया कि उसकी बहन नाबालिग है व इस संबंधी उन्होंने थाना तलवाड़ को सूचना दी। पुलिस ने सूचना के बाद जांच उपरांत अंकुश पुत्र राज कुमार निवासी सैक्टर-3 तलवाड़ा के खिलाफ 363, 366ए के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

Advertisements

जानकारी अनुसार पुलिस को किसी ने सूचना दी कि एक लडक़ी सैक्टर-3 में खुले में बेसुध पड़ी हुई है तो स्थानीय लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले संबंधी छानबीन तेज कर दी। पीडि़ता के भाई ने बताया कि उसकी बहन ने बताया है कि आरोपी उसे बहला फुसला कर घर से ले गए और अपने घर ले जाकर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की गैंग रेप किया और उसे बंधक बनाकर रखा। जब उसे होश आया तो वो अस्पताल में थी। पीडि़ता के भाई ने कहा कि यह मामला सामने आने के बाद से ही आरोपी पक्ष द्वारा उन्हें धमकियां दी जा रही हैं। जिसके चलते उसे व उसके सारे परिवार को खतरा बना हुआ है। पुलिस ने फिलहाल एक आरोपी अंकुश को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका पिता राज कुमार व भाई समीर फरार हैं। पुलिस द्वारा कार्यवाही में तेजी लाने की बात तो कही जा रही है पर फरार आरोपियों को नहीं पकड़ा जा रहा है।

इस संबंधी बात करते हुए थाना प्रभारी भूषण सेखड़ी एवं जांच अधिकारी सबइंस्पैक्टर अमरजीत कौर ने बताया कि मामले में जांच जारी है तथा एक आरोपी अंकुश को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसके पिता व भाई की तलाश के लिए छापामारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि मैडीकल की रिपोर्ट आने के बाद मामले में और धाराएं जोड़ी गई हैं। उन्होंने बताया कि अब मामले में धारा 376/342/506 व 120बी के साथ पास्को एक्ट भी जोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि फरार आरोपियों को भी जल्द पडक़ लिया जाएगा। दूसरी तरफ पीडि़त परिवार बुरी तरह से डरा हुआ है और उसने पुलिस के आला अधिकारियों से सुरक्षा की मांग करते हुए सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग की है।

पीडि़त परिवार के साथ खड़े लोगों का कहना है कि तलवाड़ा में पिता व पुत्रों द्वारा एक नाबालिग को अगवा करके उसके साथ की गई दरिंदगी को लेकर अब देखना यह होगा कि हाथरस की तरह इस बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए कितने संगठन और राजनीतिक पार्टियां आगे आती हैं। अगर, इस मामले में कोई संगठन आगे नहीं आता तो पूरा समाज इस बात पर सोचने को मजबूर होगा कि हमारे देश में जाति और धर्म देखकर इंसाफ के लिए संघर्ष किया जाता है तथा यहां पर इंसानी जान और इंसानियत से जुड़े सिद्धांतों की कोई कद्र नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here