आस्ट्रेलिया निवासी अंजनी के माउंट व्यू कालोनी स्थित घर में चोरी, केयर टेक करने पहुंचे कृष्ण ने घर खोला तो हुई जानकारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): शहर व आसपास के इलाकों में बढ़ रही अपराधिक घटनाओं ने लोगों की रातों की नींद और दिन का चैन छीन लिया है। जिसके चलते पुलिस के सुरक्षा तंत्र पर कई प्रकार का सवालिया निशान लग रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में चोरों ने माउंट व्यू कालोनी आदमवाल में स्थित एक घर को निशाना बनाते हुए वहां चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौका मुआयना करके जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए कृष्ण गोपाल निवासी गढ़ी बूहा कनक मंडी चौक ने बताया कि माउंट व्यू कालोनी में उनके दोस्त अंजनी कुमार शर्मा का घर है तथा वे सभी आस्ट्रेलिया में रहते हैं। घर की केयर टेक के लिए अंजनी ने उन्हें जिम्मेदारी दे रखी है व वे सप्ताह के रविवार यहां आकर घर की साफ सफाई एवं अन्य व्यवस्थाओं का ध्यान रखते हैं। आज 18 अक्टूबर दिन रविवार को भी पहले की तरह ही जब वे अपने परिवार के साथ अंजनी के घर पहुंचे तो गेट खोलने पर देखा कि अंदर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। जब वे अंदर गए तो देखा कि चोरों द्वारा अल्मारियों के ताले तोड़े गए थे और घर का सारा सामान बिखेरा हुआ था।

उन्होंने बताया कि उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी थाना सदर पुलिस को दी तथा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए जांच शुरु कर दी थी। कृष्ण ने बताया कि चोर अलामारी एवं लॉकर से क्या-क्या चोरी करके ले गए, इस बारे में तो अंजनी व उनके पारिवारिक सदस्य ही कुछ बता पाएंगे तथा चोर घर की सारी टूटीयां भी चोरी करके ले गए। इस बारे में सूचना मिलते ही जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद एवं मनोज दत्ता भी मौके पर पहुंच गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here