प्रो. तरसेम महाजन लवली ट्रांसफॉर्मिनंग एजुकेशन अवार्ड से सम्मानित, राज्यपाल ने भेंट किया अवार्ड

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लवली यूनिवर्सिटी की तरफ से शिक्षा जगत में विशेष पहचान रखने वाले अध्यापकों को सम्मानित करने हेतु लवली ट्रांसफॉर्मिनंग एजुकेशन अवार्ड का आयोजन किया। इस अवार्ड में होशियारपुर के फीजिक्स विषय के प्रसिद्ध अध्यापक प्रो. तरसेम महाजन का नाम भी शामिल था। इस अवार्ड के लिए करीब 1300 अध्यापकों के नामांकन किया था। यूनिवर्सिटी द्वारा तय मानकों पर खरा उतरते हुए प्रो. तरसेम महाजन ने रनर-अप का खिताब जीतने में कामयाबी हासिल की है। जिससे शहर का नाम और रोशन हुआ है।

Advertisements

लवली यूनिवर्सिटी में आयोजित शानदार अवार्ड सैरेमनी में प्रो. तरसेम महाजन को मुख्य अतिथि राज्यपाल वीपी बदनौर ने अवार्ड भेंट करके सम्मानित किया। कार्यक्रम दौरान राज्यपाल ने अध्यापक को समाज में सबसे ऊपर का दर्जा दिया। अवार्ड पाने उपरांत प्रो. तरसेम महाजन ने लवली यूनिवर्सिटी का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि यूनिवर्सिटी द्वारा किए गए इस प्रयोस से अध्यापन जगत से जुड़े तमाम अध्यापकों का सिर गर्व से ऊंचा हुआ है तथा एक अध्यापक के लिए सम्मान से बढक़र कोई दूसरी वस्तु नहीं होती। उन्होंने कहा कि इस उन्हें राज्यपाल वीपी बदनौर से चांसलर ए.के. मित्तल, प्रो-चांसलर रश्मी मित्तल एवं डा. मिसेज़ मोदी की उपस्थिति में अवार्ड पाकर जो खुशी हो रही है उसका सारा श्रेय मेहनती बच्चों को जाता है, जो उनसे शिक्षा प्राप्त करके उनके सम्मान का कारण बने हैं।

गौरतलब है कि प्रो. तरसेम महाजन पिछले 35 साल से भी अधिक समय से अध्यापन जगत से जुडक़र देश को सैकड़ों डाक्टर एवं इंजीनियर दे चुके हैं तथा वर्तमान में प्रो. तरसेम महाजसं हाइट्स अकादमी के वैनर तले विद्यार्थियों का भविष्य संवारने में अपना योगदान डाल रहे हैं। इस मौके पर प्रो. तरसेम महाजन की धर्मपत्नी पूजा महाजन भी उनके साथ मौजूद रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here