ग्रीन वैली में चोर ने डा. हरमीत कौर के घर को बनाया निशाना, मोबाइल एवं 30 हजार कैश लेकर हुआ फरार

Punjab Govt.r
Punjab Govt.r
Punjab Govt.r

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज 12 नवंबर को सुबह करीब 9 बजे एक चोर ने घर का गेट फांदा व दरवाजा तोडक़र अलमारी से 30 हजार रुपये की नकदी और एक मोबाइल चोरी कर लिया और फरार हो गया। बाद दोपहर जब पारिवारिक सदस्य घर आए तो उन्हें चोरी की जानकारी मिली और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जानकारी देते हुए डा. हरमीत कौर ने बताया कि वे सुबह 9 बजे कोचिंग सेंटर के निकली थीं तथा दोपहर को जब वे घर लौटी तो उन्होंने जब मेन गेट खोला तो अंदर का दरवाजा टूटा हुआ देखकर दंग रह गईं। उन्होंने जब अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ा गए।

Punjab Govt.r
Hoshiarpur Automobile CNG Adtv
Advertisements

अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी खुली थी। उन्होंने बताया कि चोर घर से 30 हजार रुपये और एक मोबाइल चोरी करके ले गया। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि उनके जाने के महज़ दो मिनट बाद ही एक चोर ने इधर उधर देखा और गेट फांदकर अंदर दाखिल हो गया। उन्होंने बताया कि सुबह सवेरे हुई इस घटना से पूरा मोहल्ला निवासी सकते में हैं और खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं।

सूचना मिलने पर उनके पड़ोसी नगर गिम के इंस्पैक्टर प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा भी घर पहुंच गए थे तथा उन्होंने इस घटना पर दुख एवं चिंता व्यक्त की। इस दौरान मोहल्ला निवासियों ने पुलिस अधिकारियों से अपील की कि ऐसे चोरों पर नकेल कसन के लिए सख्त कार्यवाही की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here