शहर में विकास ने नाम पर हो रहा भेदभाव और रखी जा रही विनाश की नींव: कर्मबीर बाली

होशियापुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी व लोकल बाडी सैल बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में नगर निगम के विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया गया। कर्मवीर बाली ने कहा कि एक तरफ तो सरकार कहती है कि पर्यावरण को शुद्ध रखने के लिए पेड़ लगाए जाएं वहीं दूसरी ओर बस स्टैंड रोड पर डिवाईडर तोड़ कर लगे हुए पेड़ों को उखाड़ा जा रहा है, जिससे पर्यावरण को नुकसान हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि शहर में विकास ने नाम पर विनाश हो रहा है। डिवाईडर तोडऩे की कोई जरुरत नहीं थी, शहर में पहले टूटी हुई सडक़ें बनाने की अवश्यक्ता है जिस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है, इस सब में भ्रष्टाचार की बू आ रही है। कर्मवीर बाली ने आगे कहा कि सडक़ों पर बारिश का पानी इकट्ठा हो रहा है।

Advertisements

जिस पर ध्यान देने की ज़रुरत है, परन्तु विकास के जनून और भ्रष्टाचार के मिश्रण में जनता के दिए टैक्स को पानी की तरह बहाया जा रहा है। जबकि विकास कम पैसे का विनाश ज्यादा हो रहा है। उन्होंने कहा कि बस स्टैंड की सडक़ें काफी खुली हैं वहां ट्रैफिक की कोई समस्या नहीं है फिर भी यहां की टूटी सडक़ों को बनाने की बजाऐ डिवाईडर तोड़ कर पेड़ उखाड़ कर पर्यावरण को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, इसे तुरंत बंद किया जाऐ नहीं तो संघर्ष कमेटी आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी। जिसकी जिम्मेवारी प्रशासन की होगी।

इस अवसर पर नवल किशोर कालिया, कृपाल सिंह, हरभजन सिंह, सुखदेव सिंह, बलविन्दर कुमार, निर्मल सिंह, दीपक कुमार, विपन कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here